BJP विधायक और युवक के बीच हुई नोकझोंक तो भड़के नेताजी MLA की पावर का रौब दिखाने लगे

सुधीर शर्मा

ADVERTISEMENT

युवक और भाजपा विधायक
Firozabad
social share
google news

Firozabad News: सत्ता का नशा जब सिर चढ़ जाता है तो नेता अपनी जनसेवक की भूमिका को भूल जाते हैं. अक्सर आपने नेताओं की हनक की कई खबरें सुनी होगी. कुछ ऐसा ही मामला इस बार फिरोजाबाद से सामने आया है. यहां भारतीय जनता पार्टी के विधायक जनता से ही भिड़ गए और नोकझोंक करने लगे. विधायक ने जनता के सामने अपनी ताकत की बात कही तो जनता की तरफ से बोला गया कि नेताजी आप विधायक उनके ही वोट से बने हैं. अब विधायक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.  


दरअसल भाजपा विधायक प्रेमपाल धनगर गांव पहुंचे. इस दौरान एक युवक ने विधायक पर तंज कस दिया और कह दिया कि विधानसभा चुनावों में जीत के बाद विधायक पहली बार गांव आए हैं. ये सुनते ही विधायक भड़क गए और पूरे गांव के लोगों को अपनी ताकत बताने लगे. विधायक ने उस शख्स से कहा कि तुम विधायक की ताकत को नहीं जानते. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है,


आखिर हुआ क्या था?


दरअसल ये पूरा मामला फिरोजाबाद के थाना नारखी इलाके के नगला डूमर से सामने आया है. यहां भारत संकल्प यात्रा निकाल रही थी. इस यात्रा में टूंडला के भारतीय जनता पार्टी के विधायक प्रेमपाल धनगर भी थे. यात्रा के साथ भाजपा विधायक गांव आ गए.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT


जैसे ही विधायक गांव आए तभी एक शख्स ने उनपर तंज कसा, ‘लो विधायक जी को देख लो. चुनाव के बाद आज गांव आए हैं.’ ये सुनते ही भाजपा विधायक प्रेमपाल धनगर उस युवक पर भड़क गए. विधायक उस युवक से बोले कि तमीज से बात कर. मगर उस शख्स ने भी कह दिया कि वह जो कह रहा है, सही कह रहा है. उसने कुछ भी गलत नहीं बोला. 


ये सुनने के बाद भाजपा विधायक उस शख्स पर और भड़क गए. उन्होंने उससे कहा, तुम विधायक की ताकत नहीं जानते. इस दौरान कुछ लोगों ने विधायक को शांत किया और मामले को रफा-दफा करवाया. इस दौरान किसी ने इस पूरे मामले को रिकॉर्ड कर लिया और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दी.

ADVERTISEMENT


BJP विधायक ने क्या बताया


UP Tak ने भाजपा विधायक प्रेमपाल धनगर से इस पूरे मामले पर बात की. इस दौरान भाजपा विधायक ने कहा, कुछ लोग इस कार्यक्रम का सुबह से ही विरोध कर रहे थे. यहां तक की टेंट भी नहीं लगने दे रहे थे. ये जानने के बाद मैं पैदल चलकर वहां गया और युवकों को समझाने की कोशिश की. मैंने उनसे कहा कि अगर उन्हें किसी तरह की शिकायत है, तो वह उनसे बैठकर बात करें. मैंने किसी से भी कोई अभद्रता नहीं की है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT