पीलीभीत के नेताओं-कार्यकर्ताओं से मिले अखिलेश यादव, वरुण गांधी को लेकर हुई क्या बात? 

सौरभ पांडेय

ADVERTISEMENT

सपा चीफ अखिलेश यादव
Akhilesh Yadav
social share
google news

Uttar Pradesh News : लोकसभा चुनावों के शेड्यूल के ऐलान के बाद से ही उत्तर प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा हुआ है. समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन का दावा है कि इस बार भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और एनडीए की जीत का रथ रोक देंगे. इस बीच तमाम चर्चाएं इन दलों की संभावित प्रत्याशी लिस्ट और वीआईपी कैंडिडेट्स को लेकर है. इनमें भी पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी का नाम कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में है. ऐसा माना जा रहा है कि वरुण गांधी का टिकट इस बार बीजेपी से अबतक फाइनल नहीं है. उनके पुराने बागी रुख को इसकी वजह माना जा रहा है. इस बीच अखिलेश यादव ने पीलीभीत के सपा नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की है. इस मुलाकात के बाद वरुण गांधी को लेकर चर्चाएं और तेज हो गई हैं. 

पहले जानिए अखिलेश की हालिया मुलाकात में क्या-क्या हुआ

आपको बता दें कि अखिलेश ने पीलीभीत के अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से लखनऊ में मुलाकात की है. पीलीभीत जिला अध्यक्ष जगदेव सिंह जग्गा सहित जिले के लगभग  27 पदाधिकारी और विधानसभा के पूर्व प्रत्याशियों को लखनऊ सपा  पार्टी कार्यालय  बुलाया गया था. यहां इन लोगों की अखिलेश यादव के साथ  45 मिनट मीटिंग हुई. इस मीटिंग में  पीलीभीत लोकसभा प्रत्याशी को लेकर सभी पदाधिकारियों बारी-बारी से बात की गई. 

वरुण गांधी के नाम पर हुई ये चर्चा!

अखिलेश यादव ने अपने नेताओं से पीलीभीत के माहौल के बारे में पूछा. इसके अलावा कुछ नाम पर चर्चा भी हुई. इनमें बीजेपी  सांसद वरुण गांधी,शाहजहांपुर के रोशन लाल वर्मा, बरेली के भगवत शरण गंगवार के नाम प्रमुख हैं. जिला अध्यक्ष से ये भी पूछा गया कि बीजेपी के कौन ऐसे बागी हैं, जो सपा के संपर्क में हैं. ऐसी जानकारी निकल कर सामने आई है कि बीजेपी के प्रत्याशी का ऐलान होने के बाद ही सपा पीलीभीत से अपना उम्मीदवार उतारेगी. यानी अखिलेश यादव लगता है कि अभी वेट एंड वॉच के मूड में हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT