मौलाना तौकीर का बड़ा बयान, बोले- 'अगले PM के रूप में मुसलमानों की पसंद योगी या गडकरी हैं'

UP News in Hindi | Political News
मौलाना तौकीर रजा.
मौलाना तौकीर रजा.फोटो: कृष्णा गोपाल यादव, यूपी तक

2024 का लोकसभा चुनाव अभी दूर है, लेकिन सरकार बनने और प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवारों को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. इस बीच बरेली जिले में सुन्नी मुसलमानों के सबसे बड़े धार्मिक केंद्र दरगाह अलाहजरत परिवार के मौलाना तौकीर रजा ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'अगर नरेंद्र मोदी इतने बड़े देशभक्त हैं, तो आज तक आरएसएस के ऑफिस पर तिरंगा झंडा क्यों नहीं फहराते हैं?' मौलाना ने आगे कहा कि 2024 में प्रधानमंत्री के रूप में मुसलमानों की पहली पसंद नितिन गडकरी या फिर योगी आदित्यनाथ होंगे.

मौलाना ने कहा,

नरेंद्र मोदी की सरकार है. नरेंद्र मोदी कहते हैं घर-घर, अपने प्रतिष्ठान पर तिरंगा फहराएं. पर नरेंद्र मोदी क्या आरएसएस (RSS) के मुख्यालय पर तिरंगा फहरवाएंगे या उनको बाध्य करेंगे कि आपको तिरंगा फहराना चाहिए? तिरंगे से इतना प्यार है तो अपने मुख्यालय पर उसे क्यों नहीं फैराते, यह देश का दुर्भाग्य है. ऐसे लोग हमारे नेता बने हुए हैं, इन तमाम चीजों पर देश की जनता को गौर करना चाहिए. देश के नेताओं द्वारा देश प्रेम की आड़ में जनता का दोहन किया जा रहा है. करोड़ों का कारोबार बना दिया हमारे देश के फ्लैग को. हमारे राष्ट्रीय ध्वज को धंधा बना दिया, इससे बड़ा दुर्भाग्य कुछ नहीं हो सकता."

मौलाना तौकीर राजा

मौलाना ने आगे कहा, "मायावती चाहती हैं कि वह प्रधानमंत्री बन जाएं, समाजवादी पार्टी (SP) वाले चाह रहे कि वह प्रधानमंत्री बन जाएं, अगर ये सब अपने लिए काम करते रहेंगे, तो कोई नहीं बनने वाला है. सबको मिलकर एक साफ सुथरा चेहरा लाना चाहिए, वरना आने वाले वक्त में मुसलमान ने भी यह मन बना लिया है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सरकार बने और नितिन गडकरी या योगी आदित्यनाथ देश के अगले प्रधानमंत्री हों."

उन्होंने आगे कहा, "मेरी राय यह है कि अगर सब मिलकर ममता बनर्जी को प्रधानमंत्री का चेहरा बनाते हैं, तो इसमें किसी किस्म की सियासत न हो तो बेहतर नतीजा निकल सकता है. वरना भारतीय जनता पार्टी का मुकाबला न कांग्रेस कर पा रही है और ना कोई और कर पाएगा."

मौलाना तौकीर रजा.
'आएं, कलमा पढ़ें और हमारे हो जाएं', योगी पर नहीं मोदी पर खफा हो मौलाना तौकीर ने ये सब कहा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in