महोबा जिलाधिकारी ने भाजपाई टोपी पहनी? सपा के आरोपों पर DM ने दिया जवाब, दी ये चेतावनी

महोबा जिलाधिकारी ने भाजपाई टोपी पहनी? सपा के आरोपों पर DM ने दिया जवाब, दी ये चेतावनी
फोटो: @MediaCellSP/ ट्विटर

समाजवादी पार्टी के मीडिया सेल की ओर से सोमवार को महोबा के जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह की एक तस्वीर ट्वीट की गई, जिसके बाद काफी हंगामा हुआ. दरअसल, सपा के मीडिया सेल ने महोबा के डीएम की जो तस्वीर शेयर की थी, उसमें वह केसरिया रंग की टोपी पहने नजर आ रहे हैं. सपा के मीडिया सेल ने ट्वीट में आरोप लगाया कि महोबा के डीएम ने 'भाजपाई टोपी' पहन रखी है और अधिकारी सत्तधारी दल के एजेंट बनकर काम कर रहे हैं. मामले के तूल पकड़ने के बाद महोबा डीएम के ट्विटर हैंडल से सफाई पेश की गई. कहा गया कि 'यह फोटो दिगंबर जैन समाज द्वारा आयोजित क्षमावाणी महोत्सव की है. जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह द्वारा किसी राजनैतिक पार्टी की टोपी नहीं पहनी गई है.'

साथ ही जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा कि अगर समाजवादी पार्टी का मीडिया सेल उनसे बिना शर्त माफी नहीं मांगता है, तो वह व्यक्तिगत रूप से मानहानि का केस करेंगे.

यहां विस्तार से जानिए किसने क्या कहा?

आपको बता दें कि सपा के मीडिया सेल की ओर से सोमवार को दो ट्वीट के गए थे. पहले ट्वीट में कहा गया था, "ये डीएम महोबा हैं! ये भाजपाई टोपी पहने हुए हैं, अब तक तो सुना ही था कि योगीराज में प्रशासनिक अधिकारी सत्ताधारी दल के एजेंट बनकर काम कर रहे हैं लेकिन आधिकारिक रूप से नौकरी के दौरान भाजपाई एजेंट बने इन्हें जनता भी देख ले, संविधान की गरिमा हुई तार-तार, डीएम भाजपा जॉइन की सरकार?"
फोटो: @MediaCellSP/ ट्विटर

इसके बाद सपा के दूसरे ट्वीट में कहा गया,

"वैसे डीएम महोबा आपकी टोपी सबसे अलग लग रही है, आपने भाजपाइयों को पहनाई थी? या भाजपाइयों ने आपको? इस तस्वीर में ज्यादातर BJP नेताओं की मौजूदगी है, अब आप भाजपाइयों के संग रहकर भाजपाई टोपी पहनकर फोटो खिंचवाएंगे तो लोग आपको भाजपाई ही समझेंगे? जनता के साथ रहिए, BJP नेताओं के संग नहीं."

सपा मीडिया सेल

फोटो: @MediaCellSP/ ट्विटर

सपा के आरोपों का महोबा डीएम ने दिया जवाब

सपा द्वारा आरोप लगाने के बाद महोबा डीएम के ट्विटर अकाउंट से सफाई पेश की गई. इसमें कहा गया, "यह फोटो दिगंबर जैन समाज द्वारा आयोजित क्षमावाणी महोत्सव की है. जिलाधिकारी मनोज कुमार सिंह द्वारा किसी राजनीतिक पार्टी की टोपी नहीं पहनी गई है. महोबा पुलिस को उचित कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है."

फोटो: @DmMahoba/ ट्विटर
अहम बिंदु

वहीं, मनोज कुमार सिंह ने अपने निजी ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा कि अगर समाजवादी पार्टी का मीडिया सेल उनसे बिना शर्त माफी नहीं मांगता है तो वह व्यक्तिगत रूप से मानहानि का केस करेंगे. उन्होंने कहा कि 'यह फोटो जैन समुदाय द्वारा आयोजित क्षमावाणी महोत्सव में लिया गया था. पूरे कार्यक्रम के दौरान मेरे द्वारा कोई राजनीतिक टोपी नहीं पहनी गई थी.'

फोटो: @manojkrsinghias/ ट्विटर

इसके बाद सपा ने मामले पर एक और ट्वीट करते हुए कहा, "जितेंद्र सेंगर भाजपा MLC, राम नरेश तिवारी प्रभारी महोबा भाजपा, सौरभ तिवारी- नगर पालिका चेयरमैन के पति और भाजपा नेता. अब आप इन सबके साथ किसी कार्यक्रम में भाजपाई टोपी पहनकर शामिल होंगे तो ऐसा प्रतीत होगा ही कि आपने भी भाजपा की नई-नई सदस्यता ली है, आपको टोपियों का ख्याल रखना चाहिए!"

महोबा जिलाधिकारी ने भाजपाई टोपी पहनी? सपा के आरोपों पर DM ने दिया जवाब, दी ये चेतावनी
महोबा में सरकारी स्कूल की छत का गिरा मलबा, छात्र समेत शिक्षामित्र घायल, जिम्मेदार कौन?

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in