रेप केस में अतुल राय दोषी हैं या नहीं? आज होगा घोसी से BSP सांसद के भाग्य का फैसला

सांसद अतुल राय.
सांसद अतुल राय.फोटो: @AtulRaibsp/ फेसबुक

उत्तर प्रदेश में घोसी से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के सांसद अतुल राय के लिए आज यानी शनिवार का दिन निर्णायक साबित होने वाला है. दरअसल, अतुल राय के खिलाफ रेप के मामले में पहले से ही सुरक्षित फैसले को आज वाराणसी की एमपी-एमएलए कोर्ट में सुनाया जाएगा.

आपको बता दें कि यह मामला 7 मार्च 2018 का है, जब वाराणसी के मंडूआडीह थाने के गुरु ग्राम सोसाइटी में अतुल राय के दफ्तर में एक युवती के साथ कथित तौर पर रेप हुआ था. इस मामले 1 मई 2019 के दिन लंका थाने में बसपा सांसद अतुल राय के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था.
अहम बिंदु

पीड़िता वाराणसी के यूपी कॉलेज से ग्रेजुएशन करती थी और बलिया की ही थी. जहां से अतुल राय हैं. इस मामले में पिछले 36 महीने से अतुल राय नैनी जेल में बंद हैं. जबकि पीड़ित युवती और उसके साथी ने पहले ही अपने ऊपर लगने वाले फर्जी मामलों से दुखी होकर आकर सुप्रीम कोर्ट के बाहर आत्मदाह करके अपनी जान दे दी है.

पीड़िता की तरफ से वकील ज्योति शंकर उपाध्याय ने बताया कि आज शनिवार को दोपहर के बाद फैसला आ जाएगा और अतुल राय के दोषी साबित होने पर उनके लिए ज्यादा से ज्यादा सजा की मांग कोर्ट से की जाएगी. उन्होंने बताया कि सारे सबूत और गवाह अतुल राय के खिलाफ हैं.

सांसद अतुल राय.
समाजवादी पार्टी पर जमकर बरसे बसपा नेता गुड्‌डू जमाली, बोले- मुसलमान इनकी जागीर हैं क्या?

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in