‘बारात लेकर दुल्हन के पास आया तो चलेगी गोली’, मजनू की धमकी से डरे दूल्हा ने शादी से किया मना

संतोष शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Pratapgarh News: एकतरफा प्यार में पड़े मजनू को आपने कभी न कभी देखा होगा या उसके बारे में किसी से सुना होगा. मगर कभी-कभी मजनू ऐसी हरकत भी कर बैठते हैं, जो सारी हदें पार कर जाती हैं. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से सामने आया है. यहां मजनू ने दूल्हे के घर जाकर उसे ऐसी धमकी दे डाली कि अब दूल्हा शादी करने से ही मना कर रहा है.

मजनू की धमकी से डरे दूल्हा ने शादी से किया मना

बता दें कि मामला प्रतापगढ़ के जोगापुर इलाके की है. दरअसल, दूल्हे को धमकी मिली है कि अगर वह बारात लेकर दुल्हन के यहां पहुंचा तो स्नाइपर गन से शूट कर दिया जाएगा. जिसदिन बारात जानी थी उसी दिन लड़के वालों के दरवाजे पर ये धमकी भरा लेटर फेंका गया. धमकी भरा लेटर मिलने से दूल्हा और उसका पूरा परिवार डर गया. इस धमकी से परिवार इतना जर गया कि उसने शादी से ही इनकार कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस के पूछताछ में पता चला कि उन्होंने दूल्हे को इसलिए धमकी दी थी कि जिससे वह लड़की से शादी ना करे और उसकी शादी टूट जाए. दूल्हे की धमकी के पीछे एक तरफा प्यार करने का मामला भी बताया जा रहा है. वहीं इस मामले पर एसपी सतपाल अंतिल का कहना है कि, ‘दूल्हें को धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है. धमकी देने वाले तीन दबंगो को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ की जा रही है जबकि वर और कन्या पक्ष से बातचीत जारी है.’

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT