आजमगढ़ ATS-मऊ पुलिस को बड़ी सफलता, 4 भाषाओं का जानकार कथित तौर पर PFI का सदस्य गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से कथित तौर पर पीएफआई के एक सदस्य को गिरफ्तार किया गया है. सोमवार को आजमगढ़ एटीएस और मऊ पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रेमाराय मोहल्ले से कथित तौर पर पीएफआई के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है. इसके बाद आजमगढ़ एटीएस ब्रांच टीम की मौजूदगी में मऊ पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक कथित तौर पर पीएफआई का सदस्य आजमगढ़ एटीएस टीम की राडार पर था. आरोप है कि गिरफ्तार व्यक्ति लखनऊ में कई बार पीएफआई की मीटिंग में भी शामिल हो चुका है और इसका संपर्क पीएफआई के सारे पदाधिकारियों के साथ था.

पुलिस के मुताबिक आरोपी 4 भाषाओं का जानकार भी है. कथित तौर पर पीएफआई के सदस्य की गिरफ्तारी को लेकर मऊ के अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि यह कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला है. नासिर कमाल पुत्र अबूल असर कमाल यह कोतवाली थाना क्षेत्र के प्रेमाराम मोहल्ले का रहने वाला है. यह एटीएस के टारगेट पर था और इस पर एटीएस काम कर रही थी. उनकी सूचना पर हम लोगों ने इसको पकड़ा है और उसका डिटेल इंटेरोगेशन हुआ.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस के मुकताबिक आरोपी ने खुद स्वीकार किया है कि इसका संबंध पीएफआई से रहा है. पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया आरोपी क्या काम करता था? इसकी जांच की जा रही है. इसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है और पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है.

नेताजी का अस्थि विसर्जन: पत्नी डिंपल के साथ धार्मिक क्रियाओं में शामिल हुए अखिलेश

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT