यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरा बना आफत, आपस में टकराईं 15 गाड़ियां, डराने वाला वीडियो आया सामने

रजत कुमार

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Noida News : दिल्ली एनसीआर में घना कोहरा है वही घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेससवे आगरा की तरफ जा रही कई गाड़िया आपस में टकरा गई. बताया जा रहा है कि हादसे में करीबन 15 गाड़िया आपस मे टकराई, जिसमें कई लोग घायल हुए है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गाड़ियों को साइड में लगवाई ताकि पीछे से तेज रफ्तार में आ रही और गाड़िया न टकराएं. ये पूरा हादसा थाना जेवर क्षेत्र के दयानतपुर गांव के पास हुआ.

घने कोहरे के कारण भयंकर हादसा हो गया

जानकारी के मुताबिक आज सुबह घना कोहरा होने के कारण दयानतपुर गांव के पास यमुना एक्सप्रेससवे पर कुछ गाड़िया आपस मे टकरा गई. बताया जा रहा है कि नोएडा से आगरा जाने वाले लेन पर ये हादसा हुआ, जिसमें करीबन 15 गाड़िया आपस मे टकराई. इस हादसे में कई लोग घायल हुए है. वीडियो देख आप अंदाजा लगा सकते है कि ये हादसा कितना भयंकर रहा होगा .कैंटर और और गाड़ियों के कैसे परखच्चे उड़ गए है. वहीं थाना जेवर पुलिस मौके पर पहुंच गाड़ियों को ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर साइड हटवाया. इस हादसे में सभी वाहन चालकों को हल्की चोट आईं हैं. किसी की भी इस हादसे में जान नही गयी है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आपस में टकराईं 15 गाड़ियां

यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे के बाद जेवर पुलिस ने अनाउंसमेंट कर सभी से की धीमी गति से चलने की अपील की है. घने कोहरे में पुलिस कमिश्नरेट सभी को सुरक्षित तक पहुंचने में जुटी है. जेवर इंस्पेक्टर ने अनाउंसमेंट कर सभी से धीमी गति से चलने की अपील की है. बता दें कि यमुना एक्सप्रेसवे पर कोहरे के कारण ये कोई पहला सड़क हादसा नहीं है इस से पहले हर साल इस तरह के हादसे होते रहते हैं. हादसों को रोकने के लिए यमुना प्राधिकरण एडवाइजरी जारी कर यमुना एक्सप्रेससवे पर वहानो के रफ्तार के लिमिट को कम किया था लेकिन उसके वावजूद एक दिन के कोहरे मे ही बड़ा हादसा देखने को मिला है.

जारी हुआ ये निर्देश

मीडिया को जानकारी देते हुए ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि, ‘बुधवार सुबह यमुना एक्सप्रेसवे के जेवर थाना क्षेत्र के दयानतपुर के पास घने कोहरे होने के कारण कई गाड़ियां आपस में टकरा गईं. जिसमें सभी को मामूली चोट आई है सभी को उपचार करवा कर आगे भेज दिया गया है. कुछ गाड़ियां डैमेज है जिनको ट्रेन से हटवाने का प्रयास किया जा रहा है. यातायात सुचारू रूप से चालू है उसमें कोई बाधा नहीं है.’

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT