जब तक लोग लाठी-डंडे से मारकर हटाते, बहराइच में घड़ियाल बना चुके थे किसान को अपना शिकार

राम बरन चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Bahraich news: बहराइच जिले के कैसरगंज वन रेंज में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक गांव निवासी किसान को मगरमच्छों ने अपना निवाला बना लिया. बीती शाम किसान का अधखाया शव घाघरा नदी के किनारे मिला, तो इलाके में हड़कंप मच गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं किसान के घर में कोहराम मचा हुआ है.

बताया जा रहा है कि बहराइच के थाना बौंडी क्षेत्र अंतर्गत भौंरी गांव निवासी राम तेज उम्र 42 वर्ष एक दिन पहले अपने घर से खेत जाने के लिए निकला था. वह रोज की तरह वापस नहीं लौटा. काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई पता नहीं चला. दूसरे दिन शाम को घाघरा नदी के कछार में जानवर चरा रहे चरवाहों ने नदी के किनारे पानी में मगरमच्छों को एक आदमी की लाश खाते देखा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

चरवाहों ने लाठी-डंडा मारकर मगरमच्छों को इस लाश से हटाया तब तक मगरमच्छ लाश को आधा खा चुके थे. चरवाहों की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया. इसके बाद लापता रामतेज के घरवाले भी मौके पर पहुंचे तो वहां कोहराम मच गया. ग्रामीणों की सूचना पर बौंडी थाना प्रभारी अनिल यादव और कैसरगंज वन रेंज के वन दरोगा जुबेर खान मौके पर पहुंचे. उस दौरान भी ग्रामीणों ने नदी में घड़ियालों को चहलकदमी करते देखा.

पुलिस ने मृतक रामतेज के शव को कब्जे में लिया. पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर विवेचना शुरू की गई. वहीं मृतक रामतेज के घर में कोहराम मचा हुआ है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT