बुलंदशहर में जुर्माना वसूलने गए थे बिजली विभाग के अधिकारी, शख्स ने उन्हीं पर छोड़ा कुत्ता, मुश्किल से बची जान

मुकुल शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr News) जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर आई, जहां बिजली का जुर्माना वसूलने गई टीम पर घर मालिक ने अपने पालतू कुत्ते छोड़ दिए. इस दौरान जेई (JE) के हाथ में कुत्ते ने काट लिया. एक और कर्मचारी के पैर में कुत्ते के दांत लगे हैं. इतना ही नहीं मालिक ने बिजली विभाग की टीम के साथ मारपीट भी की. जिसके चलते कर्मचारियों को मौके से जान बचाकर भागना पड़ा.

जुर्माना वसूलने गए थे अधिकारी

इस मामले में बिजली विभाग के जेई ने आरोपी घर मालिक और उसके बेटे समेत एक अज्ञात शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि तहरीर मिली है. उसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. वहीं, कुत्ते के काटने और घर मालिक की पिटाई से चोटिल घायल कर्मचारियों का इलाज करवाया गया. बता दें कि पूरा मामला बुलंदशहर के नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित अम्बा कॉलोनी का है. जहां गुरुवार को एक उपभोक्ता के घर बिजली विभाग की टीम बिजली चोरी का जुर्माना वसूलने गई थी.

शख्स ने छोड़ा कुत्ता

टीम में एसडीओ रेणु शर्मा, जेई ज्योति भास्कर व अन्य विभाग के कर्मचारी शामिल थे. घर पर 3 लाख 57 हजार रुपये बकाया था. जब बिजली विभाग के टीम के लोगों ने उपभोक्ता से बकाया जमा करने का अनुरोध किया तो घर मालिक के बेटे ने उसे जमा करने से साफ मना कर दिया. पहले उसने कहासुनी की फिर घर के अंदर बंधे पालतू कुत्ते को बिजली विभाग के लोगों पर छोड़ दिया. इस कुत्ते ने जेई को हाथ में दो जगह काटकर घायल कर दिया. वहीं, एक अन्य कर्मचारी के पैर में दांत गड़ा दिए.इसके बाद घर मालिक के बेटे के एक अन्य साथी ने लोहे की रॉड और डंडे से टीम पर हमला बोल दिया. देखते ही देखते मौके पर अफरातफरी मच गई.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मचगई अफरा तफरी

घटना को लेकर एसडीओ रेणु शर्मा ने बताया कि हम राजस्व वसूली के लिए गए थे. एक उपभोक्ता का 3 लाख 57 हजार रुपये बकाया था. हमने उससे कहा कि 80% छूट चल रही है, अभी बकाया जमा कर दीजिए. लेकिन तभी दो लड़के आए और मारपीट शुरू कर दी. पहले तो जेई के साथ मारपीट की फिर हमारे ऊपर कुत्ते छोड़ दिए. मेरे साथ भी अभद्र व्यवहार गाली-गलौच की.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT