प्रयागराज: दारोगा ने महिला सिपाही के साथ अश्लील हरकत कर उसे गालियां दीं? आरोपी गिरफ्तार

प्रयागराज: दारोगा ने महिला सिपाही के साथ अश्लील हरकत कर उसे गालियां दीं? आरोपी गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से एक दारोगा द्वारा कथित तौर पर महिला सिपाही से छेड़छाड़ का गंभीर मामला सामने आया है. आरोप है कि थाने में तैनात दारोगा ने महिला सिपाही को एक फाइल के बहाने बुलाया और उसके साथ छेड़छाड़ कर अश्लील हरकतें कीं. इसका विरोध करने पर आरोपी ने महिला सिपाही के साथ कथित रूप से मारपीट की और जातिसूचक गालियां देकर धमकी भी दी. पीड़ित महिला सिपाही ने मामले की अधिकारियों से शिकायत की. बता दें कि पुलिस ने आरोपी दारोगा को गिरफ्तार कर लिया है.

अब तक क्या सामने आया?

दरअसल, शहर के जॉर्जटाउन थाने में पीड़ित महिला सिपाही लगभग तीन साल से तैनात है. इसी थाने की एक पुलिस चौकी में कुछ समय पहले आरोपी दारोगा तैनात हुआ था. पीड़िता का आरोप है कि दरोगा उसपर हमेशा बुरी नजर रखता था, उसे आए दिन फोन कर परेशान करता था और उससे बात करने का दबाव डालता था.

पीड़िता ने और क्या बताया?

महिला सिपाही ने आरोप लगाया कि दारोगा ने सरकारी काम के लिए फाइल के बहाने उसे बुलाया था और वहीं उसके साथ छेड़खानी कर अश्लील हरकत की. पीड़िता के अनुसार, जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट कर जातिसूचक गालियां देखकर धमकी भी दी. पुलिस ने फिलहाल शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी दरोगा को गिरफ्तार कर लिया है.

सांकेतिक तस्वीर
प्रयागराज के टार्जन बॉय से मिलिए, जहरीले सांप-बिच्छुओं से खेलता है, पलक झपकते पकड़ लेता है

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in