कौशांबी: 3 मासूम बच्चियां रहस्यमय तरीके से हुई गायब, मामला जान पुलिस भी सन्न, माजरा क्या है?

अखिलेश कुमार

ADVERTISEMENT

Kaushambi
Kaushambi
social share
google news

Kaushambi News: कौशांबी में एक पति-पत्नी अपनी तीन लड़कियों को घर छोड़कर खेत में काम करने के लिए चले गए. कुछ देर बाद जब वह वापस आए तो उनकी दुनिया ही पलभर में बदल गई. दरअसल अपनी जिन 3 मासूम बेटियों को वह घर पर छोड़कर चले गए थे, वह तीनों गायब थी. परिजनों ने तीनों को काफी खोजा. मगर किसी भी नाबालिग लड़की का पता नहीं चला. 
          
तीनों मासूमों की उम्र 6, 10 और 12 साल है. परिजन काफी दिनों तक तीनों को खोजते रहे. मगर किसी का कुछ सुराग ही नहीं मिला. जिस तरह से एक ही परिवार की 3 छोटी बच्चियां रहस्यमय तरीके से गायब हुई हैं, उसने सभी को चौंका दिया है. फिलहाल पुलिस पूरी गंभीरता के साथ मामले की जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरा मामला कड़ा धाम कोतवाली रसीदमई गांव से सामने आया है. पीड़ित पिता ने पुलिस को तहरीर पत्र देते हुए बताया है कि 31 जनवरी समय लगभग डेढ़ बजे वह और उसकी पत्नी  खेत मे काम करने गए हुए थे. इस दौरान तीनों बच्चियों को घर पर छोड़ दिया था और वह तीनों पड़ोस में खेल रही थी. 


जब पति-पत्नी काम करके घर पहुचे तो तीनो बेटियां नही मिली. परिजनों ने काफी खोजबीन की. मगर किसी का पता नहीं चला. फिर पिता ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. बता दें कि तीन नाबालिग लड़कियों के यूं रहस्यमय परिस्थितियों में गायब होने की जानकारी मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया.  

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT


पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव से लेकर सीओ अवधेश विश्वकर्मा तक हरकत में आ गए. बता दें कि कई टीमों का गठन कर बच्चियों की तलाश शुरू कर दी गई है. मगर अभी तक पुलिस के हाथ भी कोई सुराग नहीं लगा है. 


पुलिस अधिकारी ने क्या बताया


इस पूरे मामले पर डीएसपी अवधेश कुमार ने बताया, ‘तीन लोगों के लापता होने की सूचना थाना में प्राप्त हुई थी. पीड़ित पिता के द्वारा थाना कड़ाधाम में तहरीर दी गई थी.  उसके आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है. बरामदगी के लिए कई टीमों का गठन भी किया गया है. सर्विलांस और सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT