अखिलेश पहुंचेंगे मुख्तार अंसारी के 'फाटक' पर, इस घर में पहले से मौजूद है उनकी खास निशानी

विनय कुमार सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : 28 मार्च की देर रात मुख्तार अंसारी की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी . इसके बाद से सियायत से जुड़े अनेक राजनेताओं का मुख्तार अंसारी के घर पर पहुंचकर श्रद्धांजलि देना और परिवार के प्रति संवेदना प्रकट करना लगातार जारी है. इसी क्रम में आज यानी सात अप्रैल को सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी गाजीपुर के मोहम्मदाबाद स्थित मुख्तार अंसारी के आवास पर पहुंचकर श्रद्धांजलि देंगे. 

मुख्तार अंसारी के घर 'फाटक' में खास तस्वीर! 

बता दें कि पिछले दिनों अखिलेश के भाई और आजमगढ़ से सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव भी मुख्तार अंसारी के घर पहुंचे थे. गाजीपुर के 'फाटक' पहुंच धर्मेंद्र यादव ने मुख्तार के परिवार से मुलाकात की थी. वहीं मुलाकात के दौरान एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी, जिसमे सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था. ये तो सभी जानते हैं कि अंसारी परिवार का समाजवादी पार्टी से पुराना नाता रहा है. अंसारी परिवार के सदस्य सपा से विधायक भी रहे हैं.अब मुख्तार के भाई और गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी को सपा ने गाजीपुर से टिकट भी दिया है.

मुख्तार अंसारी के घर 'फाटक' में खास तस्वीर!


फिलहाल हम जिस फोटो की बात कर रहे हैं, वह अंसारी परिवार के घर फाटक में लगी हुई है. दरअसल मुख्तार अंसारी के घर फाटक में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव और सपा प्रमुख अखिलेश यादव की फोटो लगी हुई है. देखने से लग रहा है कि दोनों नेताओं की ये फोटो उनके युवा दिनों की है. ये फोटो इसलिए भी खास हैं, क्योंकि बकायदा इन दोनों फोटो को घर में दीवार पर बड़ी जगह दी गई है. इन दोनों फोटो को अंसारी परिवार ने बिल्कुल बीच में लगाया है. फोटो को देखकर आसानी से पता लगाया जा सकता है कि ये फोटो सपा चीफ अखिलेश के युवा दिनों की है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT