अमरोहा में दुल्हन को कमरे में छोड़कर अचानक गायब हुआ दूल्हा, आखिर हुआ क्या उसके साथ?

बीएस आर्य

ADVERTISEMENT

Amroha
Amroha, Amroha News, Amroha Viral News, UP Viral, UP Viral News, Amroha Hindi News, UP Hindi News, Dulha Dulhan
social share
google news

UP News: शादी से पहले दुल्हन ब्यूटी पार्लर से फरार हो गई, शादी से पहले दुल्हन प्रेमी संग बाइक पर बैठकर भाग निकली…ऐसी खबर आपने अक्सर पढ़ी या सुनी होगी. खुद हम भी आप तक कई ऐसी खबर पहुंचा चुके हैं. मगर उत्तर प्रदेश के अमरोहा से जो मामला सामने आया है, उसने हर किसी को चौंका दिया है.

यहां एक दूल्हा दावत ए वलीमा के बाद गायब हो गया. दूसरी तरफ दुल्हन, दूल्हे का इंतजार करती रही. काफी देर तक दूल्हे का इंतजार किया गया. मगर दूल्हा किसी को मिला ही नहीं. ऐसे में दूल्हे पक्ष में कोहराम मच गया. दूसरी तरफ दुल्हन पक्ष भी हैरान-परेशान रहा. अब दूल्हे के परिजनों ने दूल्हे के लापता होने की खबर पुलिस को दी है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या है ये पूरा मामला 

ये पूरी घटना अमरोहा जिले के सैदनंगली थाना इलाके के कस्बा उझारी से सामने आया है. यहां मोहल्ला दर्जियान के रहने वाले उमर दराज उर्फ हाजी कल्लन के 31 वर्षीय बेटे सलमान की शादी सोमवार को उझारी के मोहल्ला जामा मस्जिद निवासी युवती के साथ काफी धूमधाम से हुई. दोनों ने निकाह पढ़ा. 

निकाह के बाद मंगलवार के दिन दावत ए वलीमा का आयोजन हुआ. देर रात दावत ए वलीमा का कार्याक्रम भी हुआ. सारे मेहमान चले गए. इसी बीच दूल्हा अपनी बाइक से कही चला गया और दुल्हन लाल जोड़े में अपने दूल्हे का इंतजार करती रही.

ADVERTISEMENT

वापस घर नहीं लौटा दूल्हा

जब काफी देर तक युवक घर नहीं लौटा तो उसे तलाश किया गया. मगर कही भी उसका पता नहीं चला. ये देख परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने रिश्तेदारियों में युवक के बारे में पूछताछ की. मगर कोई भी उसके बारे में कुछ भी नहीं बता सका. जब परिजन खुद से खोजते-खोजते थक-हार गए तो वह पुलिस के पास पहुंचे. दूल्हे के पिता उमर दराज उर्फ हाजी कल्लन ने पुलिस को बेटे की गुमशुदगी की तहरीर दी. अब पुलिस भी दूल्हा बने शख्स की तलाश कर रही है.

शादी की अगली रात ही दूल्हा अपनी दुल्हन को कमरे से छोड़कर गायब हो गया. इस मामले को लेकर काफी चर्चांए की जा रही हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर थानाध्यक्ष निशांत राठी ने बताया, दूल्हे के लापता होने की जानकारी मिली है. जल्द ही दूल्हे को बरामद कर लिया जाएगा. मामले की जांच की जा रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT