Fortuner कार ने दो बहनों की शादीशुदा जिंदगी में मचाई तबाही, आगरा से अजीब मामला

अरविंद शर्मा

ADVERTISEMENT

AI Pic
Agra
social share
google news

Agra News: दहेज को लेकर भारत सरकार ने सख्त कानून बना रखे हैं. मगर फिर भी दहेज के केस हर दिन सामने आते रहते हैं. ताजा मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है. मगर ये मामला थोड़ा हटकर है और काफी चर्चाओं में बना हुआ है. 

दरअसल यहां दो सगी बहनों की शादी, दो सगे भाइयों के साथ हुई. शादी के 2 साल तक सब कुछ सही चलता रहा. मगर अब दोनों भाइयों ने दोनों पत्नियों को अपने घर से निकाल दिया है. इसकी वजह फॉर्च्यूनर कार बनी है. आरोप है कि शादी के 2 साल बाद दोनों भाई अपनी-अपनी पत्नियों से फॉर्च्यूनर कार की मांग करने लगे. इसी को लेकर इतना विवाद हुआ कि दोनों ने अपनी-अपनी पत्नियों को घर से बाहर निकाल दिया.

जब तक फॉर्च्यूनर नहीं तब तक….

ये पूरा मामला आगरा के थाना अछनेरा क्षेत्र से सामने आया है. यहां रहने वाली 2 सगी बहनों की शादी थाना ताजगंज क्षेत्र के रहने वाले दो भाइयों से हुई थी. दोनों बहनों की शादी 4 साल पहले यानी साल 2020 में हुई थी. दोनों सगी बहने अपने-अपने पतियों के साथ खुशी-खुशी रह रही थी. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मगर तभी इनकी शादीशुदा जिंदगी में फॉर्च्यूनर कार की एंट्री हो गई. दरअसल दोनों भाइयों को अचानक फॉर्च्यूनर कार का शौक दिमाग पर सवार हो गया. दोनों भाई अपनी पत्नियों से मांग करने लगे कि वह घर से फॉर्च्यूनर मंगवाकर दें. 

पत्नियों के साथ करने लगे मारपीट

2 दोनों बहनों का आरोप है कि उनके-उनके पति उनके साथ मारपीट तक करने लगे. फॉर्च्यूनर कार को लेकर हर दिन घर में विवाद होने लगा और उन दोनों के साथ मारपीट की जाने लगी. दोनों बहनों का ये भी कहना है कि शादी के समय फॉर्च्यूनर कार की डिमांड नहीं की गई थी. 

2023 से रह रही हैं मायके में

मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों युवतियां दिसंबर 2023 में अपने मायके आ गई थी. तभी से वह अपने मायके रह रही हैं. पीड़िताओं का कहना है कि उनके पतियों ने उन्हें साफ कह दिया है कि जब तक फॉर्च्यूनर कार नहीं आएगी, वह उन्हें घर में नहीं बुलाएंगे.
अब पीड़ित परिवार ने पुलिस से मामले की शिकायत की है. पुलिस ने मामले को परिवार परामर्श केंद्र में भेज दिया है. यहां चारों की काउंसलिंग की जा रही है. बता दें कि काउंसलिंग में भी समझौता नहीं हो पाया है. अब आगे की कार्रवाई के लिए फाइल पुलिस के पास भेज दी गई है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT