धर्मपरिवर्तन कर उसके साथ…कौशांबी में गायब हुई नाबालिग के पिता का दर्द जान सन्न रह जाएंगे

अखिलेश कुमार

ADVERTISEMENT

पीड़ित परिवार के लोग पुलिस से मिलते हुए
Kaushambi
social share
google news

Kaushambi News: उत्तर प्रदेश के कौशांबी से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां नाबालिग युवती के परिजनों ने बेटी के अपहरण का आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि मुस्लिम धर्म का युवक अपने साथी के साथ मिलकर उनकी नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर और अपने झांसे में फंसाकर ले गया. अब वह लोग उसका धर्म परिवर्तन करवाकर उसका निकाह करवाना चाहते हैं. 

पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी नाबालिग बेटी को ले गए हैं. उनकी बेटी की हत्या भी हो सकती है. पीड़ित परिवार ने साफ कह दिया है कि पुलिस या तो उनकी बेटी को जिंदा वापस लाए या अगर उसकी हत्या कर दी गई है तो उसकी लाश बरामद की जाए. बता दें कि इस मामले में पुलिस ने 8 नामजद आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है.  

क्या है पूरा मामला

दरअसल ये पूरा मामला कौशांबी के पिपरी थाना इलाके से सामने आया है. परिजनों का आरोप है की कोखराज थाना क्षेत्र का रहने वाला मुस्लिम युवक नौफिल उनकी 17 वर्षीय नाबालिक बेटी को अपने झांसे में फंसाकर और बहला-फुसलाकर ले गया. पीड़ित परिवार का कहना है कि आरोपी बेटी का धर्म परिवर्तन करवाना चाहते हैं और उसे मुस्लिम बनाकर उसके साथ निकाह करना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़ित परिवार ने बेटी की हत्या की भी आशंका जताई है. मिली जानकारी के मुताबिक, बेटी बीते शुक्रवार रात से ही घर से गायब है और घर से 4 लाख 32 हजार रुपये भी गायब हैं. इस पूरे मामले पर नाबालिग लड़की के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दर्ज करवाई है.

अभी तक नहीं चला युवती का पता

बता दें कि पुलिस ने सभी 8 नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने जांच भी शुरू कर दी है. मगर अभी तक युवती का पता नहीं चल पाया है. पुलिस अभी तक आरोपियों को भी नहीं पकड़ पाई है. बता दें कि पुलिस एक्शन से नाराज होकर अब परिजनों ने एसपी दफ्तर में जाकर हंगामा किया है और मामले में एक्शन की मांग की है.

ADVERTISEMENT

लड़की के पिता का दर्द भी सुन लीजिए

नाबालिग लड़की के पिता ने बताया, मेरी नाबालिक बेटी को अपना झांसे में फंसाकर एक मुस्लिम युवक ले गया है. मेरे घर से पैसा भी गायब है. बेटी को धमकाया गया है और घर से रुपये भी गायब हैं. पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है. पुलिस ने अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है और ना ही बेटी को बरामद किया है. 

पीड़ित पिता ने कहा,  हमें शक है कि बेटी की हत्या कर दी गई है. ये लोग बेटी का धर्म परिवर्तन करवाना चाहते हैं और उसका निकाह करवाना चाहते हैं. हमारी पुलिस से मांग है कि अगर बेटी जिंदा है तो उसे वापस लाए और अगर उसे मार दिया गया है तो उसका शव बरामद करे और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करें. 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या कहा

इस पूरे मामले पर एडिशनल एसपी अशोक कुमार वर्मा ने बताया, नाबालिग 2 मार्च की रात से ही गायब है. केस फौरन दर्ज कर लिया गया था. आरोपियों को पकड़ने और नाबालिग को बरामद करने के लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गई हैं. परिवार जो भी आरोप लगा रहा है, उसकी जांच की जा रही है. मामले में सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT