इटावा: बाइक रेलिंग से टकराई, उछले दोनों बाइक सवार नीचे रेलवे ट्रैक पर जा गिरे, मौत

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Etawah News Hindi: इटावा में नेशनल हाईवे 2 पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब 2 बाइक सवार युवक रेलिंग से टकराकर रेलवे ट्रैक पर जा गिरे, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. दरअसल शहर के महेरा फाटक रेलवे लाइन के ऊपर नेशनल हाईवे के पुल पर लगी ग्रिल से बाइक टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों बाइक सवार उछल कर सड़क से नीचे रेलवे ट्रैक पर जा गिरे. मौके पर ही दोनों की मौत हो गई.

ये है मामला

यूपी समाचार: दरअसल ये दर्दनाक हादसा इटावा शहर के थाना फ्रेंड्स कॉलोनी क्षेत्र से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों पेशे से बाउंसर गुरुग्राम से कानपुर देहात अपने घर आ रहे थे. तभी ये हादसा हो गया. दोनों बाउंसर मॉल में नौकरी करते थे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, शहर के महेरा फाटक रेलवे लाइन के ऊपर नेशनल हाईवे के पुल पर लगी ग्रिल से बाइक टकरा गई. दोनों बाइक सवार उछल कर हाईवे सड़क से नीचे रेलवे ट्रैक पर जा गिरे. मौके पर ही दोनों की मौत हो गई. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

इस पूरे मामले पर पुलिस क्षेत्राधिकारी अमित कुमार सिंह ने बताया, “नेशनल हाईवे पर दो युवक बाइक से जा रहे थे. महेरा फाटक रेलवे लाइन ब्रिज के ऊपर बाइक से टकराकर रेलवे ट्रैक पर गिर गए. उनकी मौके पर ही मृत्यु हो गई. मृतकों की पहचान हो गई है, जिसमें एक युवक का नाम आकाश है जो गांव पतारी थाना अकबरपुर जनपद कानपुर देहात के निवासी हैं. गुरुग्राम के बाबा मॉल में यह लोग बाउंसर का काम करते हैं. गुरुग्राम से ही वह अपने गांव जा रहे थे. दूसरा मृतक का नाम अमित है वह भी इसी गांव का निवासी हैं. हाईवे की साइड से लोहे की रेलिंग लगी है. इससे बाइक टकराई है. उसके बाद यह नीचे गिर गए थे.”

ADVERTISEMENT

इटावा: गड्ढे में जमा था नाली का पानी, उसमें गिर गया कॉन्स्टेबल का 2 साल का बेटा, हुई मौत

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT