OP राजभर के बयान के बाद आजमगढ़ में पीला गमछा पहन तहसील चली गई महिला कार्यकर्ता, फिर हुआ ये

राजीव कुमार

ADVERTISEMENT

पीला गमछा पहने हुए महिला कार्यकर्ता
Azamgarh
social share
google news

Azamgarh News: नेताओं के बयान उनके कार्यकर्ताओं में जोश भर देते हैं. मगर कभी-कभी नेता कुछ ऐसे बयान दे देते हैं, जिससे वह चर्चाओं में भी आ जाते हैं और उनके कार्यकर्ता भी खुश हो जाते हैं. कुछ ऐसा ही हुआ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) के कार्यकर्ताओं के साथ.

दरअसल पिछले दिनों ओपी राजभर, योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री बनने के बाद अपने समर्थकों को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान ओपी राजभर ने पीले गमछे को लेकर ऐसा बयान दिया, जो सुर्खियों में आ गया. ओपी राजभर ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा, इस गमछे को लगाकर जब आप थाने पर जाओगे तो दरोगा जी को आपकी शक्ल में ओमप्रकाश राजभर नजर आएंगे. यह है पावर. जैसे ही ओपी राजभर ने ये बयान दिया, सोशल मीडिया पर भी उनके इस बयान की खूब चर्चा होने लगी. 

पार्टी कार्यकर्ताओं ने पहनना शुरू कर दिया पीला गमछा

बता दें कि ओपी राजभर के इस बयान के बाद से पार्टी कार्यकर्ताओं ने पीला गमछा पहनना शुरू कर दिया है. पार्टी अध्यक्ष की बात मानकर अब पार्टी के कार्यकर्ता पीला गमछा पहनकर सरकारी दफ्तरों में जा रहे हैं और अपना काम करवाने की कोशिश कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसी बीच उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला. यहां तहसील में भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी की महिला कार्यकर्ता पीला गमछा पहन तहसील में पहुंच गईं. वह तहसील में अपना काम करवाने आई थी. ऐसे में वह पीला गमछा पहनकर तहसील आ गई और अधिकारियों से बात करने की कोशिश करने लगी.

पीला गमछा पहन तहसील गईं महिला तो क्या हुआ?

बता दें कि महिला पीला गमछा पहनकर तहसील चली गई. महिला के मुताबिक, वहां उसके सारे काम हो गए. वह जिस काम के लिए अधिकारियों से मुलाकात करने गई थी, उसके सारे काम पूरे हो गए हैं.

ADVERTISEMENT

ओपी राजभर की महिला कार्यकर्ता ने बताया, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ओपी राजभर ने ऐलान किया था कि पार्टी के लोग पीला गमछा पहनकर थाने-तहसील जाए. हम आदेश का पालन करते हुए पीला गमछा पहनकर तहसील गए थे. वहां हमारे सारे काम हो गए. हम अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष को धन्यवाद देना चाहते हैं. उनकी वजह से हमें सम्मान मिल रहा है.

‘बता देना मंत्री जी ने भेजा है’

बता दें कि ओपी राजभर ने अपने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था,  मैं कहता हूं किसी थाने पर जाओ और वहां जाने के बाद थोड़ी सी दिक्कत है तो सफेद गमछा मत लगाओ. एक पीला गमछा लगा लो. इस गमछे को लगाकर जब आप थाने पर जाओगे तो दरोजा जी को आपकी शक्ल में ओमप्रकाश राजभर नजर आएंगे. यह है पावर. जाकर बता देना कि मंत्री जी ने भेजा है. ओपी राजभर का ये बयान काफी चर्चाओं में रहा था.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT