मैनपुरी: जींस में तमंचा रख घूमने वाली लड़की की दादी ने बताई उसकी अलग कहानी, पूरी फिल्मी है

मैनपुरी: जींस में तमंचा रख घूमने वाली लड़की की दादी ने बताई उसकी अलग कहानी, पूरी फिल्मी है
फोटो कोलाज: यूपी तक

मैनपुरी में थाना कोतवाली क्षेत्र के जेल चौराहे पर मंगलवार को उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब सॉफ्ट ड्रिंक पीने गई एक युवती तमंचा लगाए हुए पुलिस की गिरफ्त में आ गई. जेल चौराहा पर सॉफ्ट ड्रिंक पीते समय युवती पर स्वॉट टीम की नजर पड़ी और मामला एकदम चौंकाने वाला निकला.

कैमरे के सामने उक्त युवती की तलाशी ली गई. महिला सिपाही ने युवती की तलाशी ली तो उसकी कमर से एक तमंचा बरामद हुआ. इसके बाद युवती को सदर कोतवाली लाया गया, जहां आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर युवती को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

क्या है मामला?

स्वॉट टीम प्रभारी विक्रम सिंह अपनी टीम के साथ मंगलवार को कोतवाली क्षेत्र के जेल तिराहे पर मौजूद थे. तभी पास में ही जेल तिराहे पर सॉफ्ट ड्रिंक पी रही एक युवती पर उनकी नजर पड़ी, जिसकी कमर में 315 बोर का एक तमंचा लगा हुआ था. इसको देखते ही तुरंत महिला पुलिस को बुला लिया गया. महिला सिपाही ने जब युवती की तलाशी ली, तो उसकी कमर से लगा तमंचा बरामद हुआ, जिसे देख कर मौके पर मौजूद लोग हैरान रह गए. इसके बाद सिविल लाइन चौकी प्रभारी विपिन तोमर को बुलाकर युवती को तमंचा सहित कोतवाली भेज दिया गया.

युवती ने क्या बताया?

अहम बिंदु

वहीं, इस मामले में युवती का कहना कि परिवार के लोग उसकी जमीन हड़पना चाहते हैं. युवती ने पूछताछ में जानकारी दी कि उसके माता-पिता की मौत हो चुकी है. उसने अपना नाम करिश्मा पुत्री पूरन सिंह निवासी नई आबादी फुलबारी थाना दक्षिण फिरोजाबाद बताया है. फिलहाल, वह घिरोर थाना क्षेत्र के ग्राम ओय निवासी अपने एक रिश्तेदार के यहां रह रही है. उसने आरोप लगाया है कि परिवार के लोग उसकी हत्या कर उसकी जमीन हड़पना चाहते हैं, इसलिए वह अपनी सुरक्षा के लिए तमंचा लगाकर चलती है.

उलझी हुई है करिश्मा के परिवार की कहानी!

मैनपुरी पुलिस द्वारा पकड़ी गई युवती करिश्मा के परिवार की कहानी बड़ी ही उलझी हुई है. दरअसल, करिश्मा की मां कुसम यादव ने अपने पति पूरन सिंह यादव कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी थी. पूरन सिंह यादव की किसी अन्य महिला से अवैध संबंध की बात सामने आई थी. आरोप है करिश्मा की मां कुसमा ने अपने पति की हत्या के बाद खुद गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी.

सवाल ये उठता है कि आखिर करिश्मा तमंचा क्यों रखती है? अगर करिश्मा के तमंचे रखने की बात करें तो उसके पिता पूरन सिंह काफी प्रॉपर्टी छोड़ गए हैं और परिवार के लोगों की भी उसपर नजर है. खबर है कि करिश्मा की अपने परिवार में किसी से नहीं बनती है, यहां तक कि उसकी दादी से भी नहीं.

करिश्मा की दादी ने सुनाई अलग कहानी-

पकड़ी गई लड़की की दादी ने कहा, "वह मेरी नातिन है. उसी ने ही अपना बाप भी मार दिया है. इसलिए...तमंचा हर समय रखती है. मैनपुरी में उसके मामा ने ही उसे पकड़वा दिया है. वह वहां पर मारने गई थी. एक बुजुर्ग पर कट्टा भी रख दिया था. वह वैसे डर के मारे यहां नहीं आ रही है. मैं किसी पर भरोसा नहीं करती."

मामले में पुलिस ने क्या कहा?

मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय ने कहा, "हर जगह चेकिंग चल रही थी. एक लड़की को पकड़ा है. उसके पास से एक हथियार बरामद हुआ है. फिलहाल बताया जा रहा है कि यह शिक्षिका है, इससे पूरी बातचीत की जा रही है."

मैनपुरी: जींस में तमंचा रख घूमने वाली लड़की की दादी ने बताई उसकी अलग कहानी, पूरी फिल्मी है
मैनपुरी: जींस में तमंचा लगाकर कहां जा रही थी लड़की? पुलिस ने पकड़ा, अब हो रही जांच

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in