मुजफ्फरनगर: 12 साल के बच्चे पर पिटबुल ने अचानक किया हमला, लगवाने पड़े दर्जन भर टांके

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: आशीष श्रीवास्तव

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में पिटबुल डॉग अटैक (Pitbull Dog Attacked) का एक मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि घर के बाहर खेल रहे एक 12 वर्षीय बच्चे पर पिटबुल डॉग ने अचानक हमला कर दिया था जिसके चलते मासूम बच्चे को गंभीर चोट आई हैं. जानकारी के मुताबिक बामुश्किल पिटबुल डॉग से बच्चे को छुड़वा कर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां मासूम बच्चे के पैर में गंभीर चोट थी जिसके चलते डॉक्टर को घाव पर दर्जनों टांके लगाने पड़े थे.

अहम बिंदु

दरअसल, नगर कोतवाली क्षेत्र के लद्धावाला मोहल्ला निवासी नईम अहमद के एक 12 वर्षीय बेटे आमिर हमजा पर पड़ोस के पिटबुल डॉग ने उस समय 2 दिन पूर्व हमला कर दिया था.

जानकारी के मुताबिक आमिर घर के बाहर खेल रहा था. आरोप है कि इस दौरान पिटबुल डॉग ने आमिर के पैर मैं लगभग 10 जगह काटकर उसे घायल कर दिया था. जिसके बाद आमिर के साथ खेल रहे अन्य बच्चों ने बमुश्किल आमिर को पिटबुल के चंगुल से छुड़ाया. जिसके बाद घायल अमीर को उसके परिजनों द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां पैर में गंभीर घाव के निशान होने के कारण डॉक्टर को दर्जनों टांके लगाने पड़े थे.

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार थाने भी पहुंचा था. लेकिन मामला पड़ोस का होने के कारण बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में फैसला हो गया था. जिसके चलते इस मामले में ना ही तो पुलिस कुछ बोलने को तैयार है और ना ही पिटबुल डॉग का मालिक.

इस मामले में जहां घायल बच्चे आमिर हमजा के पिता नईम अहमद ने बताया की हमारा बच्चा बाहर खेल रहा था. उसी समय बच्चे पर कुत्ते ने अटैक कर दिया था और जो मालिक था कुत्ते का उसने छुड़ाने की भी कोशिश नहीं की. वह तो मोहल्ले के ही कुछ बच्चे खेल रहे थे उन्होंने बड़ी मुश्किल से कुत्ते से बच्चे को छुड़ाया. पहले भी उस कुत्ते के ऐसे ही कहीं वाक्या हो चुके हैं. मोहल्ले में कईयों को उसने पहले भी काटा है. शिकायत भी इसकी हुई है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. इसकी शिकायत हमने चौकी में भी की है. घायल बच्चे आमिर हमजा ने बताया कि वह खेल रहा था तभी एकदम से कुत्ते ने आकर मेरे पैर में कांट लिया. हमला करने वाला पिटबुल कुत्ता था.

सांकेतिक तस्वीर
वाह रे यूपी पुलिस! शाहजहांपुर में मुर्दे का शांति भंग में काट दिया चालान और भेज दिया नोटिस

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in