लखनऊ: जेई, उनकी पत्नी-बेटी की मौत मामले में पुलिस ने बरामद किया दूसरा 'सुसाइड नोट'

UP News Hindi | Lucknow News Hindi
लखनऊ: जेई, उनकी पत्नी-बेटी की मौत मामले में पुलिस ने बरामद किया दूसरा 'सुसाइड नोट'
फोटो: यूपी तक

Lucknow News: लखनऊ में नलकूप विभाग के जेई, उनकी पत्नी और बेटी की मौत के मामले में एक नया मोड़ आया है. मामले में पुलिस ने एक और कथित सुसाइड नोट बरामद किया है. कथित सुसाइड नोट के मुताबिक, मृतक जेई के भाई राजू के ऊपर आरोप लगाया गया है कि उसने जमीन गलत तरीके से बेच दी और उसका पैसा उसने ले लिया था. वहीं जब घर के सभी लोग अंतिम संस्कार के लिए बाहर गए थे, तब चोरों ने घर में घुसकर चोरी की घटना को भी अंजाम दिया था.

ऐसे में पुलिस दोनों मामलों में तफ्तीश कर रही है. कथित सुसाइड और चोरी की घटना को ध्यान में रखते हुए पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि नलकूप विभाग के जूनियर इंजीनियर शैलेंद्र कुमार ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ जहर खाकर कथित तौर पर सुसाइड कर लिया था. एक कथित सुसाइड नोट शुरुआत में बरामद हुआ था, जिसमें 4 लोगों के नाम दिए गए थे और कहा गया था उनके द्वारा पैसा मांगा जा रहा है.

Suicide News Hindi: अब पुलिस को दूसरा कथित सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें मृतक द्वारा अपने भाई राजू के ऊपर आरोप लगाया गया है. कथित सुसाइड नोट में बताया है कि जो जमीन लाखों रुपए देकर खरीदी गई थी, उसे गुपचुप तरीके से भाई ने लोगों को बेच दिया. इसकी वजह से कई लोगों ने पैसा लेकर मुनाफा कमाने की बात कही थी.

UP Breaking News : मामले को लेकर डीसीपी कासिम अब्दी ने बताया, "एक कथित सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें मृतक द्वारा अपने भाई राजू पर आरोप लगाया गया है कि उसने जमीन बेच दी थी. जिस जमीन के बारे में विवाद था और उसके बारे में मृतक को पता नहीं था. राजू को बुलाकर पूछताछ की जा रही है. फिलहाल अभी कुछ कह पाना मुश्किल है. घर में चोरी हो गई है. चोरी के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं कि चोरों ने क्या-क्या घर से चुराया है."

लखनऊ: जेई, उनकी पत्नी-बेटी की मौत मामले में पुलिस ने बरामद किया दूसरा 'सुसाइड नोट'
लखनऊ: स्कूल जाने की जल्दबाजी में गई 3 की जान, मां औ दो मासूम की ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in