कानपुर: शादी से पहले सहेली संग ब्यूटी पार्लर गई थी दुल्हन, वहां हो गया ऐसा कांड, दूल्हा हुआ उदास

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

Kanpur
Kanpur
social share
google news

Kanpur  News: कानपुर में एक दूल्हा बारात लेकर आ रहा था. लड़के का परिवार नई दुल्हन के स्वागत की तैयारी कर चुका था. लड़की वाले भी बारात का इंतजार कर रहे थे और उनके स्वागत की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी. शादी से पहले दुल्हन का श्रृंगार भी होना था. आखिर शादी के समय दुल्हन को भी तो सबसे सुंदर दिखना था. ऐसे में दुल्हन की सहेली दुल्हन के घर पहुंची और परिजनों ने उसे दुल्हन के साथ ब्यूटी पार्लर भेज दिया.    

उधर दूल्हा भी बारात लेकर निकल चुका था तो इधर लड़की वाले शादी की आखिरी तैयारियों में जुटे थे. मगर इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिससे सभी सन्न रह गए. दरअसल अपने सहेली के साथ ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन ने पूरा श्रृंगार करवाया. मगर वह वापस घर नहीं आई. वह बीच रास्ते में अपनी सहेली को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. जैसे ही ये बात दुल्हन के परिजनों और दूल्हे के परिजनों को पता चली, सभी के होश उड़ गए.

दुल्हन के फरार होने से सदमे में आया दूल्हा

मिली जानकारी के मुताबिक, लड़की का परिवार 25 साल पहले चौबेपुर गांव छोड़कर लखनऊ शिफ्ट हो गया था. बताया जा रहा है कि वही उसका किसी युवक के साथ प्रेम-प्रसंग हो गया था. वह अपने प्रेमी के साथ ही शादी करना चाहती थी. मगर परिजन इस शादी के खिलाफ थे. परिजन चाहते थे कि बेटी की शादी अपने ही समाज में हो. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इसके लिए लड़की के परिजन वापस कानपुर के चौबेपुर आ गए और लड़की का रिश्ता तय कर दिया. बताया जा रहा है कि युवती किसी युवक से हमेशा फोन पर बात करती थी. मगर परिवार वाले इस रिश्ते के खिलाफ थे. बता दें कि जैसे ही दुल्हन के फरार होने की सूचना लड़के को मिली, वह सदमे में चला गया और उसने किसी से बात नहीं की. वह इस बारे में कुछ नहीं बोल रहा है, 

पिता ने करवाया गुमशुदगी का केस दर्ज 

बता दें कि अब युवती के पिता ने उसके गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. पुलिस अब युवती की तलाश कर रही है. इस पूरे मामले पर लड़के पक्ष के लोगों का कहना है कि अगर लड़की किसी से प्यार करती थी तो रिश्ता हमारे साथ जोड़ने की क्या जरूरत थी. ऐसा करके लड़की वालों ने हमारी भी बदमानी करवा दी.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT