पेशी के लिए कानपुर कोर्ट आए सपा MLA इरफान चिल्लाने लगे 'जानवर-जानवर', जोर से हंसे और फिर...

सिमर चावला

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Irfan Solanki News: महाराजगंज जेल में बंद समाजवादी पार्टी (सपा) के विधायक इरफान सोलंकी की आगजनी के मामले में कानपुर की एमपी-एमएलए कोर्ट में गुरुवार को पेशी हुई. इस मामले में आज फैसला आने की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. मामले में 6 अप्रैल को अब फैसला सुनाए जाने की उम्मीद है. आपको बता दें कि आज पेशी के दौरान विधायक इरफान सोलंकी अजीबोगरीब हरकत करते हुए कैमरे में कैद हुए. इस दौरान सोलंकी ने जोर से खुद को 'जानवर-जानवर' कहते हुए चिल्लाया. इसके बाद इरफान हंसे और फिर आगे चले गए. इस घटना वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

क्या हुआ था कोर्ट रूम में?

दरअसल, पुलिस जब इरफान सोलंकी को ले जा रही थी, तब मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल पूछने की कोशिश की. मीडियाकर्मियों ने पूछा कि 'आप कुछ कहना चाहेंगे', इस पर इरफान जोर-जोर से 'जानवर-जानवर' चिलाने लगे. इरफान को ऐसे चिल्लाता देख कोर्ट रूम में मौजूद लोग हैरान रह गए.

इसके बाद पुलिस वैन में बैठकर भी इरफान ने कई गंभीर आरोप लगाए. उन्होंने कहा, 'पुलिस कमिश्नर से पूछो क्या मेरा भी एनकाउंटर कराना चाहते हैं. मुझे भी हार्ट अटैक आने वाला है क्या. मेरी न्यायालय में पेशी होनी थी या पुलिस लाइन में...मुझे 2 घण्टे पुलिस लाइन में क्यों रखा. मुझे जज साहब ने बुलाया था या पुलिस कमिश्नर ने. हो सकता है कि अब मेरी भी खबर आ जाए."

 

 

किस मामले में इरफान पर आना है फैसला?

गौरतलब है कि डिफेंस कॉलोनी जाजमऊ निवासी नजीर फातिमा नामक महिला ने जाजमऊ थाने में सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके भाई रिजवान सोलंकी के खिलाफ आगजनी को लेकर आठ नवंबर 2022 को रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इसी मामले में अब फैसला आना है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT