कानपुर हिंसा: अब तक 50 आरोपी किए गए अरेस्ट, पिछले 24 घंटे में हुईं 12 गिरफ्तारियां

कानपुर हिंसा: अब तक 50 आरोपी किए गए अरेस्ट, पिछले 24 घंटे में हुईं 12 गिरफ्तारियां
फोटो: यूपी तक

कानपुर हिंसा के सिलसिले में पुलिस ने अब तक 50 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे में पुलिस ने 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. यह जानकारी कानपुर के जॉइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने दी है. तिवारी ने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है.

आनंद प्रकाश तिवारी के मुताबिक, पोस्टर में जिन आरोपियों की तस्वीर जारी की गई थीं, उनका सावधानीपूर्वक मिलान किया जा रहा है और उसके बाद ही कार्रवाई की जा रही है.

आपको बता दें कि इससे पहले कानपुर के पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीणा ने कहा था कि घटना की विधिवत जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है. उन्होंने बताय था, 'हम जांच करेंगे कि क्या उनका पीएफआई (पापुलर फ्रंट आफ इंडिया) के साथ कोई संबंध है, जिन्होंने उसी दिन मणिपुर और पश्चिम बंगाल को बंद करने का आह्वान किया था.'

मीणा ने कहा था कि एसआईटी की निगरानी पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) संजीव त्यागी करेंगे, जिन्हें अपर पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) ब्रजेश श्रीवास्तव, सहायक पुलिस आयुक्त (अनवरगंज) अकमल खान व कर्नलगंज के त्रिपुरारी पांडेय द्वारा सहायता प्रदान की जाएगी. उन्होंने कहा कि साथ में एक पुलिस निरीक्षक और दो उपनिरीक्षक उनकी सहायता करेंगे.

उत्तर प्रदेश के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) के अपर पुलिस महानिदेशक नवीन अरोड़ा ने भी रविवार को कानपुर का दौरा किया और घटना की जांच कर रही पुलिस टीमों से बातचीत की.

कानपुर हिंसा: अब तक 50 आरोपी किए गए अरेस्ट, पिछले 24 घंटे में हुईं 12 गिरफ्तारियां
कानपुर हिंसा: पोस्टर जारी होते ही 'पत्थरबाज' ने किया सरेंडर, थाने पहुंचा नाबालिग युवक

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in