गाजियाबाद: सवा साल की मासूम पर कुत्ते ने किया जानलेवा हमला, चेहरे पर आए गहरे घाव

गाजियाबाद: सवा साल की मासूम पर कुत्ते ने किया जानलेवा हमला, चेहरे पर आए गहरे घाव
फोटो - मयंक गौड़

Ghaziabad News: गाजियाबाद में आवारा कुत्तों का आतंक रुकने का नाम नहीं ले रहा. लगातार लोगों और बच्चों को काटने की घटनाएं कुत्तों द्वारा की जा रही है. गाजियाबाद के विजयनगर थाना क्षेत्र के बहरामपुर इलाके में बीती शनिवार शाम , एक सवा साल की बच्ची को आवारा कुत्ते ने बुरी तरह काट लिया. बच्ची के चेहरे पर गहरे घाव आए हैं. परिजन घयाल बच्ची को जिला अस्पताल ले गए जहां से उसे नोएडा चाइल्ड पीजीआई के लिए रेफर किया गया.

अहम बिंदु

हालांकि दोनों जगह समुचित इलाज नही मिला और बच्ची के साथ परिवार इलाज के लिए इधर उधर भटक रहा. मीडिया के मामला आने के बाद बच्ची को गाजियाबाद के जिला एम एम जी अस्पताल में इमरजेंसी में एडमिट कर लिया गया है.

बता दें कि पीड़ित बच्ची के परिवार के अनुसार बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, जहां एक कुत्ते ने बुरी तरह बच्ची के चेहरे को काट लिया. बच्ची को परिवार गाजियाबाद के जिला एमएमजी अस्पताल लेकर पहुंचा. जहां बच्ची की ड्रेसिंग करने और एटीएस इंजेक्शन लगाने के बाद बच्ची रिया को नोएडा चाइल्ड पीजीआई रेफर किया गया. लेकिन जब वो बच्ची को नोयडा अस्पताल लेकर पहुचे तो वहां भी डॉक्टर उपस्थित नहीं था और बच्ची का इलाज नहीं हो पाया.

दोनों ही अस्पतालों में बच्ची को रेबीज का इंजेक्शन तक नहीं लगाया गया था. जिसके बाद वो बच्ची को घर वापिस लेकर लौट आये और घर के पास एक निजी डॉक्टर से उन्होंने बच्ची का इलाज करवाया. उसके बाद बच्ची को रेबीज का इंजेक्शन लगवाया गया. हालांकि दोनों ही अस्पतालों में बच्ची का समुचित इलाज न होने से बच्ची का परिवार भी बेहद निराश है. आवारा कुत्ते द्वारा बच्ची के चेहरे के दोनो तरफ बुरी तरह काटा गया है.

गाजियाबाद: सवा साल की मासूम पर कुत्ते ने किया जानलेवा हमला, चेहरे पर आए गहरे घाव
डिंपल यादव के लिए प्रचार करने जा रहीं सपा MLA पूजा पाल की गाड़ी पलटी, हादसे में 3 घायल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in