सांपों के जहर केस में एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने किया गिरफ्तार, अभी तक क्या पता चला?

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Elvish Yadav
Elvish Yadav
social share
google news

Elvish Yadav News: नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है. बता दें कि यूट्यूबर एल्विश यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. एल्विश को नोएडा पुलिस ने अरेस्ट किया है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, एल्विश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें आज ही कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें कि इससे पहले एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने हिरासत में लिया था. पुलिस के बड़े अधिकारियों ने एल्विश से पूछताछ की थी. मगर अब पुलिस ने एल्विश को अरेस्ट कर लिया है. 

बता दें कि ये पूरा मामला सांपों के जहर से जुड़ा हुआ है. इस मामले में नोएडा पुलिस ने पिछले दिनों 5 लोगों को अरेस्ट किया था. इनके पास से सांपों का जहर बरामद किया गया था. पकड़े गए आरोपियों ने बताया था कि एल्विश यादव की पार्टियों में भी वह सांपों का जहर लेकर गए थे. एल्विश यादव पर आरोप था कि उनकी पार्टियों में सांपों का जहर इस्तेमाल किया जाता था.

Noida Police arrests YouTuber and Bigg Boss OTT 2 winner Elvish Yadav. He will be presented in the Court today: DCP Noida Vidya Sagar Mishra

Further details awaited.

(file pic)
pic.twitter.com/ZVxh7rM5rK

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

— ANI (@ANI) March 17, 2024 ">

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि ये पूरा मामला बीते साल नवंबर में सामने आया था. एल्विश यादव पर आरोप लगा था कि उनकी रेव पार्टियों में सांपों के जहर का इस्तेमाल किया जाता है. दरअसल नोएडा पुलिस ने 5 लोगों को अरेस्ट किया था. इनमें से कुछ सपेरे भी थे. पुलिस ने इनके पास से सांपो का जहर और सर्प भी बरामद किए थे. 

ADVERTISEMENT

बताया गया था कि पकड़े गए सभी आरोपी एल्विश यादव के करीबी थे. इनपर आरोप था कि ये सभी प्रतिबंधित सांपों के जहर को पार्टियों में सप्लाई करते थे. ये एल्विश की पार्टियों में भी सांपों का जहर सप्लाई किया करते थे. आपको ये भी बता दें कि इस पूरे मामले का खुलासा भाजपा सांसद मेनका गांधी के एनजीओ ‘पीपल फॉर एनिमल’ से जुड़े लोगो ने स्ट्रिंग ऑपरेशन के जरिए किया था. तभी से पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी. अब इस मामले में एल्विश यादव फंस गए हैं और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है. 

(खबर अपडेट की जा रही है)

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT