सोनाली फोगाट मौत मामला: जांच के लिए नोएडा पहुंची गोवा पुलिस, सामने आई ये जानकारी

सोनाली फोगाट मौत मामला: जांच के लिए नोएडा पहुंची गोवा पुलिस, सामने आई ये जानकारी
फोटो: @sonaliphogatbjp/ ट्विटर

Sonali Phogat Death Case: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता और बिग बॉस फेम सोनाली फोगाट की मौत के मामले की जांच के सिलसिले में गोवा पुलिस सोमवार रात को नोएडा पहुंची और उसने एक सोसाइटी के लोगों से पूछताछ की. गौतमबुद्ध नगर के सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि गोवा पुलिस को जानकारी मिली कि फोगाट का नोएडा में एक फ्लैट है, जिसके बाद गोवा पुलिस की एक टीम आई और उन्होंने सेक्टर 52 के अरावली अपार्टमेंट के एक फ्लैट में रह रहे दो लोगों से पूछताछ की.

जानकारी के मुताबिक, गोवा पुलिस देर रात नोएडा पहुंची थी. बताया जा रहा है कि नोएडा में सेक्टर 52 स्थित अरावली अपार्टमेंट में फ्लैट नम्बर 122ए सोनाली फोगाट का फ्लैट है, जिसे सोनाली ने किराए पर दे रखा था. गोवा पुलिस नोएडा पहुंच फ्लैट में रह रहे किरायेदारों से पूछताछ की है.
अहम बिंदु

गौतमबुद्ध नगर के सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश वर्मा ने बताया कि फ्लैट में रह रहे लोगों के अनुसार वे फोगाट को 30 हजार रुपये प्रतिमाह किराया देते थे. गोवा से आई पुलिस टीम में एक इंस्पेक्टर और एक सब इंस्पेक्टर शामिल थे. गोवा पुलिस ने फोगाट के फ्लैट के आसपास रहने वाले करीब नौ और लोगों से भी पूछताछ की. उन्होंने बताया कि गोवा पुलिस जानकारी इकट्ठी करके वापस लौट गई है.

गौरतलब है कि फोगाट की अगस्त के अंत में गोवा के एक रेस्तरां में मौत हो गई थी. हालांकि भाजपा नेता की मौत को हत्या का मामला माना जा रहा है. इस मामले में फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, गोवा के रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, कथित ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रामदास मांड्रेकर को गिरफ्तार किया जा चुका है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

सोनाली फोगाट मौत मामला: जांच के लिए नोएडा पहुंची गोवा पुलिस, सामने आई ये जानकारी
नोएडा के ट्विन टावर ध्वस्त हो गए पर बवाल अभी बाकी है! जानिए अब क्या नया पेच फंस गया

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in