नोएडा: अट्टा मार्केट से 20 लाख की ज्वैलरी पर हाथ साफ करते CCTV में कैद हुए चोर

नोएडा: अट्टा मार्केट से 20 लाख की ज्वैलरी पर हाथ साफ करते CCTV में कैद हुए चोर
नोएडा पुलिस की एक तस्वीर.फोटो: सुमित इंदर सिंह/ इंडिया टुडे

नोएडा एनसीआर के सबसे व्यस्त मार्केट अट्टा में दिनदहाड़े मंगलवार को दोपहर करीब 1 बजे दो बदमाश ज्वैलरी खरीदने के नाम पर दुकान में घुसे और करीब 40 तोला सोना जिसकी कीमत करीब 20 लाख रुपए आंकी गई है पर हाथ साफ कर फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी खंगाल जांच में जुट गई है. वहीं पीड़ित का कहना है कि पहले एक चांदी की चुटकी खरीदी और खरीदने के लिए कहा की ज्वैलरी और दिखाओ. ज्वैलर उसे ज्वैलरी दिखाने लगा. पीछे से दो डब्बे को लेकर जिसमें करीब 380 ग्राम तोला सोना रखा था चोर फरार हो गए.

नोएडा सेक्टर 27 के गली नंबर-2 के धर्म मार्केट में स्थित कामाख्या ज्वैलर्स में दो बदमाश घुसते ही कुछ ज्वेलरी खरीदने के लिए देखते हैं. पहले एक चुटकी चांदी की जिसकी कीमत करीब 300 रुपए थी खरीदते हैं और फिर ज्वेलरी खरीदने के लिए ज्वैलर्स को बोलते हैं. जैसे ही ज्वेलर सुदीप अपनी आलमारी से मंगलसूत्र पैंडल दिखाने का लिए निकालता वैसे ही एक बदमाश काउंटर में रखे दो डब्बे जिसमें एक डब्बे में जेंट्स की अंगूठियां जबकि दूसरे डब्बे में लेडीज मंगलसूत्र के पैंडल कुल वजन करीब 380 ग्राम कीमत करीब 2 लाख रुपए आंकी जा रही है को उठाकर रख लिए.

पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि जो घटना ज्वैलरी की शॉप में हुई है. उस दुकान से सीसीटीवी को ले लिया है. उसके आधार पर जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे उसके आधार पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

नोएडा पुलिस की एक तस्वीर.
नोएडा: युवती के साथ रेप और उसका गर्भपात कराने के आरोप में एक युवक हिरासत में

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in