नोएडा: गाड़ी में स्क्रैच आने को लेकर हुआ विवाद, टक्कर मारकर युवक को उड़ाया, वीडियो वायरल

नोएडा: गाड़ी में स्क्रैच आने को लेकर हुआ विवाद, टक्कर मारकर युवक को उड़ाया, वीडियो वायरल
तस्वीर: वायरल वीडियो का स्क्रीनग्रैब.

नोएडा के थाना 39 क्षेत्र के महामाया फ्लाई ओवर के पास देर रात दो ड्राइवर के बीच गाड़ी में स्क्रैच आने को लेकर झगड़ा हुआ. दूसरे ड्राइवर ने अपनी कार से पहली गाड़ी के ड्राइवर को इतनी तेज टक्कर मारी कि वो हवा में उड़ गया. फिर चालक कार लेकर फरार हो गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सूचना पाकर मौके पर पंहुची पुलिस ने घायल ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया है. फरार चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अहम बिंदु

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार चालक तेज रफ्तार में सामने खड़े युवकों को टक्कर मारकर फरार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार ये घटना शनिवार देर रात करीब 1 बजे की है. बताया जा रहा है कि दिवाकर मोटवानी और उसके दोस्त मनिंदर निवासी सोनीपत हरियाणा एवं हिमांशु अग्रवाल निवासी दिल्ली, हुंडई वेन्यू कार से नोएडा से सोनीपत जा रहे थे. गाड़ी को हिमांशु अग्रवाल चला रहा था, तभी नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर थाना 39 क्षेत्र के महामाया फ्लाई ओवर के पास पीछे से आई आई-20 गाड़ी से उसके चालक ने कार में टक्कर मार दी.

इस टक्कर से आगे की गाड़ी में बैठे दिवाकर व मनिंदर को चोटें आईं. उन्होंने जब इसका विरोध किया तो आई-20 में सवार 5 व्यक्ति नीचे उतरकर आए और दोनों मित्रों के साथ मारपीट शुरु कर दी. दिवाकर सड़क के किनारे खड़ा था. आई-20 के ड़्राइवर ने कार से टक्कर मार दी. दिवाकर को सिर आदि में गंभीर चोटें आई हैं. इसके बाद आरोपी अपनी आई-20 लेकर फरार हो गए.

इस मामले में एसीपी प्रथम अंकिता शर्मा ने बताया कि देर रात की घटना के मामले में पुलिस ने टीम गठित कर आज दोपहर में आरोपी नवीन अवाना, सूर्या भाटिया,अभिनव सहगल,नीतीश गुप्ता को गिरफ़्तार कर लिया है. इस मामले में आगे कार्रवाई की जा रही है.

संबंधित खबरें

No stories found.