ग्रेटर नोएडा में इस फल बेचने वाले ने किया ऐसा काम कि नारियल पानी पीना बंद कर देंगे आप!

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र में नारियल पानी बेचने वाले युवक…

फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र में नारियल पानी बेचने वाले युवक ने एक शर्मनाक करतूत की है. एक वीडियो में युवक कथित तौर पर नारियल को नाली के पानी से धोता नजर आ रहा है. हालांकि, यूपीतक इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की श्री राधा स्काई गार्डन सोसायटी के बाहर समीर नामक युवक काफी समय से नारियल पानी बेचने का काम करता है. कुछ लोग जब नारियल पीने के लिए आए तो उन्होंने देखा कि समीर प्लास्टिक का डिब्बा लेकर पीछे बह रही नाली के पास जाता है और उसमें से पानी भर कर अपनी दुकान में रखे नारियल पर पानी की बौछार करता है, ताकि नारियल पानी पर लगी धूल साफ हो जाए.

वहां पर खड़े युवकों द्वारा इसका वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया गया. जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया और लोगों ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की. जैसे ही वायरल वीडियो का पता चला तो पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपी समीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस ने क्या कहा?

मामले को लेकर बिसरख कोतवाली प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें एक युवक नारियल पानी बेचने वाला अपने दुकान पर रखे नारियल को नाली के गंदा पानी से धोता हुआ नजर आया था. जिसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी समीर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने बताया है कि धूल के कारण उसके नारियल गंदे हो गए थे तो उसने सोचा कि जल्दबाजी में नाली के पानी से ही नारियल को धूल दिया जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + fourteen =