ग्रेटर नोएडा: अपने ही फ्लैट के बाहर सीढ़ियों पर रहने को हुआ मजबूर, किराएदार संग फंसा मामला

ग्रेटर नोएडा: अपने ही फ्लैट के बाहर सीढ़ियों पर रहने को हुआ मजबूर, किराएदार संग फंसा मामला
फोटो: भूपेंद्र चौधरी

ग्रेटर नोएडा के स्काई हॉउस सोसायटी में एक बुजुर्ग दंपत्ति अपने ही फ्लैट की सीढ़ियों पर रात गुजारने को मजबूर हुए. दरअसल, बुजुर्ग दंपत्ति का आरोप है कि वो अपने फ्लैट में रहना चाहते हैं, लेकिन रेंट एग्रीमेंट समाप्त होने पर किराएदार फ्लैट खाली नहीं कर रहा है. जिस कारण वे 4 दिनों से सीढ़ियों पर रहने को मजबूर हैं.

क्या है मामला?

मिली जानकारी के अनुसार, बुजुर्ग दंपत्ति ने किराएदार प्रीति गुप्ता को पिछले साल जुलाई में अपना फ्लैट रेंट पर दिया था. इस दौरान 11 महीने का रेंट एग्रीमेंट बनाया गया था. फ्लैट मालिक राखी गर्ग ने बताया, "11 महीने के रेंट एग्रीमेंट पर हमने प्रीति को फ्लैट दिया था. रेंट एग्रीमेंट खत्म होने के बाद भी प्रीटी फ्लैट खाली नहीं कर रही है. पति की सर्विस समाप्त हो गई है. इसी वजह से हम नोएडा आए हैं, लेकिन फ्लैट खाली नहीं होने के बाद सीढ़ियों पर रहने को मजबूर हैं.

उन्होंने आगे बताया कि 'रेंट एग्रीमेंट खत्म होने से पहले ही मैसेज किया था. लेकिन अब तक फ्लैट खाली नहीं किया है. जब हम यहां सामान लेकर पहुंचे, तो घर खाली नहीं मिला इसलिए हम पर सीढ़ियों पर रहने को मजबूर हैं.'

मकान मालिक पर लगा ये आरोप

आपको बता दें कि किराएदार प्रीति अपने बच्चे के साथ फ्लैट में रहती हैं. वहीं, प्रीति ने मकान मालिक पर मारपीट के साथ-साथ उनको हाउस अरेस्ट करने का आरोप लगाया है.

वहीं, नोएडा पुलिस ने कहा है कि 'मामला किराएदार और मकान मालिक के बीच का है. रेंट एग्रीमेंट समाप्त होने के बाद मकान मालिक द्वारा किराएदार को फ्लैट खाली करने के लिए कहा जा रहा है. वहीं, किराएदार ने भी मारपीट और गाली गलौज का आरोप लगाया है. इस संबंध में जांच की जा रही है.'

ग्रेटर नोएडा: अपने ही फ्लैट के बाहर सीढ़ियों पर रहने को हुआ मजबूर, किराएदार संग फंसा मामला
ग्रेटर नोएडा: बिजली के जर्जर तार ठीक करने के नाम पर लाइनमैन ने मांगी रिश्वत? वीडियो वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in