बिजनौर में रिटायर्ड जवान और उसकी बेटी पर फेंका गया एसिड, युवती ने पुलिस को दी सनसनीखेज जानकारी

संजीव शर्मा

ADVERTISEMENT

पीड़ित
Bijnor
social share
google news

Bijnor News: बिजनौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पीएसी के रिटायर्ड जवान और उनकी बेटी पर तेजाब से हमला किया गया है. आरोपी तेजाब से हमला कर फरार हो गए हैं. लोगों ने पिता-बेटी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. मौके पर पुलिस भी पहुंची है. तेजाबी हमले की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

चौंका देने वाली बात ये भी है कि पीड़ित युवती ने अपने ससुराल वालों और पति पर ही इस हमले का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, रिटायर्ड जवान औसाफ शाम करीब 7:30 बजे अपनी बेटी सोबिया अंजुम के साथ किसी काम के लिए बाइक पर सवार होकर बिजनौर जा रहे थे. तभी मंडावर बिजनौर मार्ग पर स्थित इनामपुरा मोड के पास कुछ लोगों ने उनकी बाइक को रोका और उन दोनों के ऊपर तेजाब से हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

आरोप है कि तेजाबी हमले के बाद आरोपियों ने पिता-बेटी के साथ मारपीट भी की. चीख-पुकार की आवाज सुनकर लोग आए तो आरोपी फरार हो गए. लोगों ने दोनों को इलाज के लिए बिजनौर अस्पताल भेजा. मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई. 

पीड़िता ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर पीड़ित युवती ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. पीड़िता का कहना है कि उसकी शादी 10 साल पहले मुरादाबाद हुई थी. मगर मेरे पति ने किसी दूसरी महिला के साथ शादी कर ली. उन्होंने ही अब मुझे और मेरे पिता पर जानलेवा हमला करवाया है. 

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर सीओ सिटी संग्राम सिंह ने बताया, पुलिस को सूचना मिली थी कि औसाफ और उनकी बेटी के ऊपर किसी पदार्थ से हमला किया गया है. दोनों का उपचार अस्पताल में चल रहा है. मामले की जानकारी करने पर पता चला है कि औसाफ की बेटी और दामाद के बीच पिछले कई सालों से विवाद चल रहा है. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. कार्रवाई की जाएगी.
 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT