बिजनौर: टीचर ने छात्र को बेरहमी से पीटा, जातिसूचक गाली भी दी, हालत गंभीर, आरोपी हिरासत में

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बिजनौर (Bijnor Crime News) में एक टीचर ने छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी, जिससे छात्र की हालत बिगड़ गई और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मारपीट की धाराओं सहित जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने पर एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में ले लिया है. बिजनौर के रसूलपुर नंगला के जवाहर इंटर कॉलेज का यह मामला है.

कॉलेज में आठवीं क्लास के छात्र ने जब टीचर हरेंद्र से वॉश रूम जाने की इजाजत मांगी तो टीचर ने छात्र को कमरे से बाहर जाने की परमीशन नहीं दी, जिसकी वजह से क्लास रूम में ही छात्र का यूरिन निकल गया. इससे गुस्साए टीचर ने छात्र को लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया और इस दौरान उसने छात्र के लिए जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए उसे गालियां भी दीं.

पिटाई से छात्र की हालत बिगड़ने पर शिक्षक उसे छोड़कर कॉलेज से फरार हो गया. सूचना मिलने पर पीड़ित छात्र के परिजनों ने अपने बेटे को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती करा दिया. साथ ही छात्र के परिजनों ने थाने में तहरीर देते हुए शिक्षक के खिलाफ FIR दर्ज करा दी है.

पुलिस ने भी शिक्षक के खिलाफ छात्र के साथ मारपीट करने की धाराओं सहित जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने पर एससी-एक्ट के तहत मुकदमा किया है. मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस ने शिक्षक हरेंद्र को हिरासत में ले लिया है.

बिजनौर के एसपी (ग्रामीण) राम अर्ज ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मारपीट की धाराओं के साथ जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने पर एससी-एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
बिजनौर के किसान ब्रह्मपाल करते हैं जैविक खेती, UP सरकार के FPO से मिले 18 लाख, जानें कैसे?

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in