बांदा: नहीं थम रहा बारिश का कहर, आकाशीय बिजली और सांप के काटने से 4 किसानों की मौत

Banda News | UP News in Hindi
बांदा: नहीं थम रहा बारिश का कहर, आकाशीय बिजली और सांप के काटने से 4 किसानों की मौत
फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda News) में रुक-रुक कर हो रही बारिश कहर बरपा रही है. शुक्रवार को अलग-अलग स्थानों पर आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 2 किसानों की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं जहरीले सांप के काटने से 2 लोगो की मौत हुई है. साथ ही 2 लोग बुरी तरह घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बॉडी को कब्जे को लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और राजस्व विभाग आपदा कोष से सहायता राशि देने की प्रक्रिया शुरू कर चुका है. वहीं एक दर्जन से ज्यादा बकरियां भी चपेट में आ गई हैं. परिवार में हाहाकार मचा हुआ है. मामला जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्र इलाके का है.

UP News Hindi : खेतों में काम कर रहे अतर्रा थाना क्षेत्र के महोतरा गांव के रहने वाले रामस्वरूप की बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई. वहीं नरैनी तहसील के नसेनी गांव में राशिद जो खेतों में खेती किसानी का कार्य देखने गए थे, जो बिजली गिरने की चपेट में आ गए. साथ ही 2 व्यक्ति नरैनी तहसील के गूढकला गांव में बिजली से झुलस गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

साथ ही बबेरू तहसील के रानीपुर गांव में एक महिला और अतर्रा तहसील के सिंहपुर गांव में एक युवक को जहरीले कीड़े काटने से मौत हो गई. पुलिस ने सभी की डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं जिले में अलग-अलग स्थानों में करीब एक दर्जन से ज्यादा बकरियां भी बिजली की चपेट में आ गईं. परिजनों ने बताया कि खेतों में खेती किसानी और पशु को चराने के दौरान हादसे का शिकार हो गए.

बांदा के ADM वित्त राजस्व उमाकांत त्रिपाठी ने बताया कि बांदा में गुरुवार लगातार से भारी बारिश हो रही है. आकाशीय बिजली से अलग-अलग स्थानों पर 2 लोगों की मौत हुई है. 2 व्यक्ति घायल भी हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही 12 बकरियां भी चपेट में आ गई हैं. इसके अलावा 2 लोगों की जहरीले कीड़े काटने से मौत हुई है. सभी को 24 घंटे में सहायता राशि दी जाएगी.

बांदा: नहीं थम रहा बारिश का कहर, आकाशीय बिजली और सांप के काटने से 4 किसानों की मौत
बांदा: महिला की पिटाई का वीडियो वायरल, मारने वालों पर अश्लीलता की हदें पार करने का आरोप

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in