बांदा: मां ने पढ़ाई के लिए लगाई फटकार, दरवाजा बंद करके बेटी ने कर लिया सुसाइड

बांदा: मां ने पढ़ाई के लिए लगाई फटकार, दरवाजा बंद करके बेटी ने कर लिया सुसाइड
फोटो - सिद्धार्थ गुप्ता

Banda News: यूपी के बांदा में एक दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां एक मां को अपनी 15 वर्षीय बेटी को टीवी देखने के लिए मना करना महंगा पड़ गया. बेटी ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जहां उसकी हालत बिगड़ गयी और परिजनों ने आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ डॉक्टरो ने देखते ही मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्यवाही करने में जुट गई है.

अहम बिंदु

मामला बबेरू कोतवाली क्षेत्र के कस्बे से सामने आया है. परिजनों के मुताबिक बेटी कक्षा 9वीं की छात्रा है. घर पर टीवी देख रही थी, मां ने गुस्से में टीवी बन्द कर पढ़ाई करने को कहा, मां किचेन में खाना बनाने चली गयी, तभी घर मे रखे जहरीले पदार्थ को खा लिया.

परिजनों ने जब छात्रा को उल्टियां देखी तो होश उड़ गए, हालात बिगड़ती देख लोकल स्वास्थ्य केंद्र ले गए. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया. अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया. परिजनों के इस घटना से हाल बेहाल हैं. माँ को अपनी बात कहने का जीवन भर के लिए अफसोस है. जिला अस्पताल के इंचार्ज डॉक्टर पीके गुप्ता ने बताया कि बबेरू थाना इलाके से एक लड़की को लाया गया है, जो जहर खाये हुए थी. लड़की मृत अवस्था मे लायी गयी थी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है.

वहीं इस मामले में बबेरू कोतवाली के SHO पंकज कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि एक लड़की ने सुसाइड किया है. बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. प्रथम द्रष्टया जांच में पता चला कि मां ने किसी बात को लेकर डाँट लगाया था. जिसकी वजह से किशोरी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. अभी तहरीर नही मिली है, मिलते ही वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

बांदा: मां ने पढ़ाई के लिए लगाई फटकार, दरवाजा बंद करके बेटी ने कर लिया सुसाइड
कानपुर: अजब चोर का गजब तरीके, पहले मंदिर में चढ़ाए पैसे, फिर जेवर और दानपात्र उठा ले गए

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in