अमित शाह से मुलाकात के बाद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला का क्या है प्लान, खुद किया बड़ा खुलासा

गौरव कुमार पांडेय

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश की जौनपुर लोकसभा सीट पर भले ही छठे  चरण में मतदान होना है, लेकिन यहां सियासी पारा अभी से हाई है. जौनपुर से पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी को समर्थन देने का एलान किया है, जिसके उनकी भाजपा के साथ बात बनती दिख रही है. बुधवार को धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की है. जिसके बाद माना जा रहा है कि वो भाजपा में शामिल हो सकती है. वहीं अमित शाह से मुलाकात में क्या बात हुई इसके बारे में श्रीकला रेड्डी ने यूपी तक से बात करते हुए बताया. 

अमित शाह ने श्रीकला से पूछा ये सवाल

यूपी तक से बात करते हुए श्रीकला रेड्डी ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात दो-तीन पहले दिल्ली में हुई थी. वहीं मुलाकात में क्या बातचीत हुई? इस सवाल पर श्रीकला ने कहा कि, ' अमित शाह ने बहुत अच्छी बातचीत हुई. उन्होंने मुझे पूछा की आपके जिले में कैसा काम चल रहा है.' वहीं ये पूछने पर कि क्या आप बीजेपी ज्वॉइन करने वाली हैं? इसका जवाब देते हुए श्रीकला ने कहा कि, 'हम बताएंगे जब चीजें सही हो जाएंगी. हम बहुत दुखी हैं कि इस बार चुनाव नहीं लड़ पा रहे हैं. लेकिन अभी यही है कि बीजपी को हम सपोर्ट कर रहे हैं और उन्हें जीतवाना है.'

श्रीकला ने बताया अमित शाह से क्या हुई बात

बता दें कि बुधवार को धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की तस्वीर ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट की थी. वहीं अब सियासी गलियारों में इस मुलाकात के कई मायने भी लगाए जाने लगे हैं. माना जा रहा है कि श्रीकला रेड्डी भी आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकती है और बीजेपी के समर्थन में चुनाव प्रचार करते दिखाई दे सकती हैं. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

भाजपा को दे रहे समर्थन

आपको बता दें कि रंगदारी और अपहरण मामले में जब धनंजय सिंह जेल में बंद थे तब उनकी पत्नी श्रीकला सिंह को बसपा ने जौनपुर से अपना उम्मीदवार घोषित किया था. उसके कुछ दिनों बाद एक नाटकीय अंदाज में बसपा ने उनका टिकट काट दिया.  इसके ही बाद फिर धनंजय सिंह ने भाजपा को  समर्थन देने का फैसला लिया.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT