मेरठ से टिकट कटने के बाद सामने आया अतुल प्रधान का पहला रिएक्शन! दुखी मन से कही ये बात

समर्थ श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Atul Pradhan News: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर मेरठ में समाजवादी पार्टी (सपा) के मुखिया अखिलेश यादव ने फिर एक बार अपना प्रत्याशी बदल दिया है. आपको बता दें कि बुधवार को सरधना विधायक अतुल प्रधान ने यहां से नॉमिनेशन फाइल किया था. मगर अब यहां से अतुल प्रधान का टिकट कट गया है. अतुल की जगह योगेश वर्मा की पत्नी सुनीता वर्मा को पार्टी ने चुनाव मैदान में उतारा है. टिकट कटने के बाद अतुल प्रधान ने यूपी Tak से खास बातचीत की है. खबर में आगे जानिए उन्होंने हमें क्या-क्या बताया?

अतुल प्रधान ने कहा, "सुबह अखिलेश यादव ने मुझे बुलाया था और मेरठ से जिन्हें टिकट दिया गया है, उन्हें भी बुलाया गया था. हम दोनों की राष्ट्रीय अध्यक्ष से बातचीत हुई. फैसला हुआ कि वहां पर मैं चुनाव नहीं लडूंगा, योगेश वर्मा चुनाव लड़ेंगे. पार्टी ने फैसला कर लिया है तो वही चुनाव लड़ेंगे. मुझसे जुड़े हुए लोग वहां रहते हैं. प्रयास यही रहता है कि चुनाव लड़ा जाए और सामने वाले प्रतिद्वंदियों को हराया जाए. लेकिन जब अखिलेश यादव ने फैसला कर लिया है तो वही स्वीकार है."

 

 

अतुल ने कहा, :अखिलेश यादव ने कोई बात सोच समझ कर यह निर्णय लिया है और जो उन्होंने निर्णय लिया है उसे स्वीकार करता हूं."

पार्टी छोड़ने को लेकर कही ये बात

पार्टी छोड़ने की चर्चा पर अतुल प्रधान ने कहा, "साक्षात मैं आपके सामने खड़ा हूं. थोड़ी देर बाद अभी फिर उनसे मिलूंगा. जब इस तरह का फैसला रहता है तो कठिन होता है और पार्टी तय करती है कि क्या करना है."

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

क्या अतुल प्रधान करेंगे विरोध?

टिकट कटने के बाद आप कोई विरोध करेंगे? इसपर प्रधान ने कहा, "पार्टी ने निर्णय कर लिया है तो क्या ही विरोध करना. संघर्ष का मौका हमारे पास है. भाजपा के लोग जो कहना चाहे वे कह सकते हैं. पहले वह अपने काम बताएं..."  

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT