यूट्यूब पर सर्च किया कि पत्नी के प्रेमी को कैसे मारें फिर इस युवक ने अपने पिता को मार डाला

अखिलेश कुमार

ADVERTISEMENT

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी बेटा
Kaushambi
social share
google news

Kaushambi: कौशांबी में एक शख्स ने पहले यूट्यूब पर सर्च किया कि अपनी पत्नी के प्रेमी को कैसे मारा जाए? इसके बाद शख्स को हत्या के कई तरीकों के बारे में पता चला. इसके बाद खेत में एक अधेड़ उम्र के शख्स का शव बरामद किया गया. पुलिस ने मामले की जांच की तो पता चला कि मृतक के बेटे ने ही अपने पिता की हत्या की थी. दरअसल बेटा अपने ही पिता को मारने के लिए यूट्यूब से तरीके पता लगा रहा था. 

इस पूरे मामले में सबसे हैरान कर देने वाली बात ये थी कि बेटे को शक था कि उसकी पत्नी और उसके पिता के बीच अवैध संबंध हैं. ये शक आरोपी बेटे में इतना गहरा बैठ गया कि उसने अपने ही पिता की हत्या कर दी. इसी के साथ पुलिस ने इस पूरे केस का खुलासा कर दिया.

बेटे को लगता था कि पिता और उसकी पत्नी में हैं अवैध संबंध

दरअसल ये पूरा मामला कौशांबी के पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के देवरी गांव से सामने आया है. यहां 13 मार्च की रात एक बेटा अपने पिता के साथ सिंचाई कर रहा था. कुछ देर बाद पिता खेत में ही सो गया. तभी उसका बेटा आया और उसने अपने ही पिता पर फावड़े से हमला कर दिया और उन्हें मौत के घाट उतार दिया. सुबह गांव वालों ने खेत में शव देखा. हत्या की जानकारी पुलिस को हुई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पहले बेटे ने मामा के लड़कों पर लगाया था पिता की हत्या का आरोप

आरोपी बेटे ने अपने पिता की हत्या का आरोप पहले अपने मामा के लड़कों पर लगाया था. आरोपी बेटे ने इसको लेकर थाने में तहरीर भी दे दी थी और पुलिस ने केस भी दर्ज कर लिया था. पुलिस मामले की जांच कर रही थी. जांच के दौरान मामा के बेटों का कोई रोल भी इस हत्याकांड में सामने नहीं आ रहा था. 

इसी बीच आरोपी बेटा धर्मेद्र यादव गायब हो गया. उसके गायब होने की खबर जैसे ही पुलिस को पता चली, पुलिस सन्न रह गई. पुलिस की जांच बेटे पर ही आ गई. पुलिस ने उसकी कॉल हिस्ट्री निकलवाई और उसे भगवतपुर गांव के पास एक खेत से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने जब उसके साथ सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरे मामले का खुलासा कर दिया.  

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए SP बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया,  बेटे धर्मेंद्र ने ही अपने पिता रामसूरत की हत्या की थी. पुलिस पूछताछ में उसने सब कबूल कर लिया है. आरोपी का कहना है कि उसके पिता का अपनी ही बहू यानी उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध था. यहां तक की उसे शक था कि पत्नी के गर्भ में पल रहा 2 महीने का बच्चा भी उसके पिता का ही है. इसी वजह से वह अपने पिता से नफरत करने लगा था. इसी बीच मृतक ने लाखों की जमीन भी बेच दी थी. इसके बाद उसने अपने ही पिता की हत्या कर डाली. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT