गाजियाबाद के पॉश सोसाइटी में महिला गार्ड से गैंगरेप, इलाज के दौरान युवती की हुई मौत

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad News) में मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पॉश सोसाइटी में तैनात महिला गार्ड के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. वहीं इलाज के दौरान 19 वर्षीय महिला गार्ड की मौत हो गई है. ये घटना गाजियाबाद के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके की है. यहां सृष्टि हाई राइज सोसाइटी में तैनात महिला गार्ड के साथ तीन लोगों ने रेप किया था.

पॉश सोसाइटी में महिला गार्ड से गैंगरेप

वहीं गैंगरेप के बाद पीड़ित युवती को आरोपियों ने ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करा दिया और मौके से फरार हो गए थे. स्थिति बिगड़ने पर ग्रेटर नोएडा के वृंदावन अस्पताल से दिल्ली इलाज के लिए रेफर किया गया था. दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई है. घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी हुई है.

सुपरवाइजर पर लगे आरोप

पुलिस ने रेप के एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. वहीं पीड़िता के परिवार का आरोप है कि रविवार दोपहर सोसाइटी में तैनात सुपरवाइजर और दो अन्य गार्डों द्वारा 19 साल की महिला गार्ड से मारपीट की गई और विरोध करने गैंगरेप जैसी  घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

युवती को अस्पताल में छोड़कर भागे आरोपी

जानकारी के मुताबिक घटना के बाद पीड़ित युवती की हालत खराब हो जाने पर आरोपियों ने उसे जानबूझकर गाजियाबाद की जगह ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया है ताकि पुलिस दूसरा जिला होने की वजह से सही तरीके से जांच न कर पाए. परिजनों का आरोप है कि सोसाइटी के अन्य कर्मचारियों ने मिलीभगत कर मारपीट के बहाने से आरोपियों को भगा दिया. घटना की सूचना पर युवती के परिजन सोसाइटी पहुंचे और घटना की सूचना पुलिस को दी.

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT