बुलंदशहर की छात्रा से कॉलेज प्रिंसिपल ने मांगे थे न्यूड फोटो? अब पुलिस ने बताई सच्ची कहानी

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में औरंगाबाद इलाके एक नर्सिंग कॉलेज के प्रिंसिपल के नाम से सोशल मीडिया पर अश्लील वॉट्सऐप चैट वायरल हुई. इस कथित चैट में कॉलेज के प्रिंसिपल द्वारा छात्रा से न्यूड फोटो की डिमांड की गई. वहीं, दावा यह किया गया कि छात्रा इस घटना के बाद से इतनी परेशान हुई कि उसने आत्महत्या की धमकी दे दी. सोशल मीडिया पर पुलिस से इस मामले में कार्रवाई करने की मांग की गई. जांच पड़ताल के बाद बुलंदशहर पुलिस ने बताया कि यह मामला फर्जी है. पुलिस के अनुसार, जिस लड़की के नाम से चैट वायरल हो रही है, उस नाम की लड़की ने कभी कॉलेज में एडमिशन लिया ही नहीं है. वहीं, अब कॉलेज के प्रिंसिपल कपिल शर्मा ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है.

क्या लिखा था कथित चैट में?

वायरल हो रही कथित चैट में एक छात्रा से उसकी न्यूड फोटो की डिमांड की जा रही है. छात्रा बार-बार मना करती है और कहती है सर मुझे ब्लैकमेल मत कीजिए, मेरी लाइफ बर्बाद मत कीजिए. इसके बाद भी उस लड़की पर दबाव बनाया जाता है. लड़की अपने घर पर इसे बताने की बात कहती है, लेकिन जवाब मिलता है कि कोई फर्क नहीं पड़ता. ज्यादा नाटक मत कर. जैसे जैसे फोटो खींचने को बोलें, वैसी जल्दी भेज.

पुलिस ने बताया ये मामला फर्जी

बुलंदशहर पुलिस ने ट्वीट कर कहा, “उक्त प्रकरण में पीडिता द्वारा देव नर्सिंग औरंगाबाद कालेज के प्रबंधक पर प्रेक्टिकल पास कराने के लिए गलत काम करने, फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी जैसे आरोप लगाए गए हैं, जिससे लड़की क्षुब्ध होकर आत्महत्या करने का कदम उठाने जा रही है. सहायक पुलिस अधीक्षक नगर महोदया द्वारा जांच करने पर और कॉलेज प्रबंधक द्वारा लिखित रूप से दिए गए प्रार्थना पत्र में पाया गया है कि इस नाम की लड़की ने कभी भी कॉलेज में एडमीशन नहीं लिया है.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने आगे बताया, “प्रबंधक द्वारा बताया गया है कि पिछले एक महीने से कॉलेज को लगातार कई माध्यम से धमकी मिल रही थी और कॉलेज की रेपुटेशन को आंच पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है. टेक्निकल जांच से प्रथम दृष्टया जो स्क्रीनशोट वायरल हो रहे हैं, वह एडिटिड पाए गए हैं. इस संबंध में कपिल द्वारा थाना औरंगाबाद पर तहरीर दी गई है. मुकदमा पंजीकृत कर अग्रिम जांच की जा रही हैं.”

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT