मथुरा SSP के घर के बाहर खड़ी गाड़ी भी सुरक्षित नहीं, अपराधियों ने शीशा तोड़कर चुराए चार लाख रुपये 

मदन गोपाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां अपराधी इस कदर बेखौफ हो गए हैं कि उन्होंने मथुरा एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय आवास के बाहर ही चोरी की घटना को अंजाम दे दिया. इस घटना ने पुलिस की कार्य प्रणाली पर ही सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. 

SSP के घर के बाहर खड़ी गाड़ी भी सुरक्षित नहीं

बता दें कि फरीदाबाद के रहने वाले बिल्डर दीपक गुप्ता का वृंदावन में कोई प्रोजेक्ट चल रहा है. वहां दबंग उनकी जमीन पर लेबरों को काम नहीं करने दे रहे हैं. उन्हें डरा धमका रहे हैं और जातिसूचक शब्द कह रहे हैं. इसी सिलसिले में दीपक मिलने के लिए एसएसपी के आवास पर पहुंचे थे. गाड़ी शैलेश कुमार पांडेय के घर के बहार खड़ी करके वह एसएसपी से मिलने के लिए अंदर चले गए. ड्राइवर भीम सिंह कार के अंदर ही बैठा था. इसी दौरान दो अज्ञात चोरों ने कार का पिछला शीशा तोड़ दिया. इसकी आवाज सुनकर भीम सिंह कार से उतरे, तो देखा कि चोर बैग लेकर भाग रहे थे. 

शीशा तोड़कर चुराए 4 लाख रुपए

बैग में नगदी के अलावा कुछ जरूरी कागजाद भी रखे हुए थे. बिल्डर दीपक ने बताया कि यह पैसा वह मजदूरों को देने के लिए लेकर आए थे. पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों चोर बाइक से फरार हो गए. इसके बाद भीम सिंह भागते हुए एसएसपी आवास में पहुंचा और उसी ने पुलिस को घटना  के बारे में जानकारी दी. मामले की सूचना मिलने के बाद एसपी सिटी अरविंद कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं इस घटना के बारे में ज्यादा जानकारी देते हुए  एसपी सिटी अरविंद कुमार ने बताया कि एक गाड़ी में से एक बैग चोरी होने की सूचना मिली थी. पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगालकर चोरों की तालाश में जुटी है. आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें भी बनी दी गई है. 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT