प्रयागराज में फिर बर्बरता, एक ही परिवार के 5 लोगों को ईंट-पत्थर से कूंचकर मार डाला

प्रयागराज में फिर बर्बरता, एक ही परिवार के 5 लोगों को ईंट-पत्थर से कूंचकर मार डाला
फोटो: पंकज श्रीवास्तव

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में सामूहिक हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला जिले के थरवई थाना क्षेत्र के खेवराजपुर गांव से सामने आया है, जहां एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या कर दी गई है. इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने घर में आग भी लगा दी. आशंका जताई जा रही है कि ईंट-पत्थर मारकर परिवार के लोगों की हत्या की गई होगी. वहीं, वारदात की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गई है.

फोटो: पंकज श्रीवास्तव
आपको बता दें कि इस घटना की जानकारी पुलिस को मृतक के भाई प्रदीप कुमार यादव ने दी. प्रदीप ने पुलिस को बताया कि उनके भैया-भाभी समेत परिवार के अन्य तीन लोगों की हत्या कर दी गई है. मृतकों में मनीषा पुत्री राजकुमार (25), राजकुमार यादव पुत्र राम अवतार (55), सविता पत्नी सुनील (30), साक्षी पुत्री सुनील (2) और कुसुम पत्नी राजकुमार (50) शामिल हैं.

मामले में पुलिस ने क्या कहा?

अहम बिंदु

ADG (प्रयागराज जोन) प्रेम प्रकाश ने बताया कि शुरुआती जांच से लग रहा है कि लूट के इरादे से आए बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. उन्होंने आगे कहा, "आशंका है कि आरोपियों ने सुबूत मिटाने के उद्देश्य से घर में आग लगाई होगी. फिलहाल, मामले के हर पहलू पर बारीकी से जांच की जा रही है. मौके पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉड की टीम मौजूद हैं."

घटना पर बीएसपी सुप्रीमो ने दी प्रतिक्रिया

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के मुखिया मायावती ने इस घटना को लेकर ट्वीट करते हुए कहा, "उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक ही परिवार के पांच लोगों की निर्मम हत्या किए जाने की खबर अति-दुःखद, निन्दनीय व चिन्ताजनक. सरकार घटना की तह में जाकर दोषियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई सुनिश्चित करे."

गौरतलब है कि 1 सप्ताह पहले प्रयागराज के गंगापार नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोग अपने घर में मृत पाए गए थे. मृतकों में पति-पत्नी और उनकी तीन बेटियां शामिल थीं.

प्रयागराज में फिर बर्बरता, एक ही परिवार के 5 लोगों को ईंट-पत्थर से कूंचकर मार डाला
प्रयागराज SSP बोले, 'अगर अतीक के बेटे अली की मुठभेड़ में जान गई तो इनाम की राशि...'

संबंधित खबरें

No stories found.