घटनास्थल पर मामले की छानबीन करती पुलिस.
घटनास्थल पर मामले की छानबीन करती पुलिस. फोटो: आनंद राज, यूपी तक

प्रयागराज: बुजुर्ग दंपत्ति पर हमला, पति की मौत, पत्नी की हालत गंभीर, जांच में जुटी पुलिस

प्रयागराज जिले में गंगापार सोरांव थाना क्षेत्र अंतर्गत जुड़ापुर दांदू गांव में एक बुजुर्ग दंपत्ति पर सोमवार रात हमला किया गया, जिसमें प्रेम प्रकाश मिश्रा (65) की मौत हो गई और उनकी पत्नी नीरजा मिश्रा को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देर रात घर में घुसकर बदमाशों ने सो रहे बुजुर्ग दंपत्ति पर धारदार हथियार और लोहे के रॉड से हमला कर दिया, जिसमें पेशे से अध्यापक राम प्रकाश मिश्रा की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी नीरजा मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गई.

घटना की जानकारी गांव वालों को तब हुई जब बुजुर्ग दंपत्ति सुबह घर के बाहर नहीं निकले. गांव वाले ने जब दरवाजा खटखटाया तो कोई आवाज नहीं आई. इस पर गांव वालों को शक हुआ. इसके बाद उन्होंने दरवाजा तोड़ा, तो कमरे का मंजर देखकर उनके होश उड़ गए.

फिलहाल घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस के आलाअधिकारियों ने घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है. मौके पर पहुंचे प्रयागराज एसएसपी के मुताबिक घटना लूटपाट की नियत से की गई है. मृतक की डेडबॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है, तो वहीं पुलिस इस पूरे घटना की तफ्तीश में जुट गई है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि पुलिस को मंगलवार सुबह सूचना मिली कि जुड़ापुर दांदू गांव में एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक महिला घायल अवस्था में है. पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया.

उन्होंने बताया कि घटनास्थल का निरीक्षण करने पर घर का सामान बिखरा हुआ पाया गया और आलमारी टूटी हुई मिली. ऐसा प्रतीत होता है कि इससे लूटपाट के दौरान दंपति पर हमला किया गया. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

घटनास्थल पर मामले की छानबीन करती पुलिस.
प्रयागराज में नहीं थम रहा आकाशीय बिजली का कहर, लाइटनिंग से फिर हुई 2 की मौत, 3 घायल

Related Stories

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in