पीलीभीत: 'छेड़खानी के मामले में समझौता न करने पर' युवती के माता-पिता पर तेजाब से हमला

पीलीभीत: 'छेड़खानी के मामले में समझौता न करने पर' युवती के माता-पिता पर तेजाब से हमला
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.फोटो: सौरभ पांडेय, यूपी तक

पीलीभीत में थाना गजरौला क्षेत्र के एक गांव में युवती से 'छेड़खानी' के मामले में समझौता न करने पर आरोपियों के परिजनों ने कथित तौर पर पीड़िता के माता-पिता पर तेजाब से हमला कर दिया है. तेजाब हमले के चलते दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. दोनों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया. उन्होंने मामले में थाना प्रभारी तेजपाल सिंह और चौकी इंचार्ज लोकेश कुमार की कथित लापरवाही के कारण दोनों को सस्पेंड कर दिया है. मामले में 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अब तक क्या सामने आया?

दरअसल, पीड़िता के माता-पिता अपने घर के आंगन में सो रहे थे. पी​​ड़िता और उसके दो सगे भाई और दादी कमरे में सो रहे थे. सभी गहरी नींद में थे. आरोप है कि हमलावार रात में घुसे और सोते समय पति-पत्नी पर तेजाब से हमला कर दिया. तेजाब पड़ने से पति-पत्नी चीख पड़े. दोनों के बिस्तर जल गए और चेहरे झुलस गए. शोर सुनते ही हमलावर भाग गए. तेजाब से झुलसे पति-पत्नी को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया.

अहम बिंदु

मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार ने बताया, "गजरौला थाने में लड़की के पिता ने 6 मई को राजेश नामक युवक के खिलाफ छेड़खानी और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. घटना के बाद से ही आरोपी राजेश फरार है. अदालत में पीड़िता का बयान होने से पहले ही पांच लोगों ने लड़की के माता-पिता पर तेजाब फेंक दिया. जिससे दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों को बेहतर इलाज के लिए बरेली भेज दिया गया है."

उन्होंने आगे बताया, "मामले में पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले में जिस तरफ से भी लापरवाही हुई है उस पर कार्रवाई की जा रही है."

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.
पीलीभीत: 'प्रेमी ने घर में घुसकर की प्रेमिका के भाई की हत्या, बाद में किया सुसाइड'

संबंधित खबरें

No stories found.