शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के आरोपी बर्खास्त DySP नवनीत नायक पर अब लगे ये आरोप

शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के आरोपी बर्खास्त DySP नवनीत नायक पर अब लगे ये आरोप
नवनीत नायक फोटो: संतोष कुमार, यूपी तक

यूपी पुलिस सेवा और डिप्टी एसपी पद से बर्खास्तगी के बाद भी यौन शोषण के आरोपी नवनीत नायक की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रहीं. यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती की तरफ से अब नए आरोप सामने आए हैं. पीड़िता का आरोप है कि हाई कोर्ट से बेल मिलने के बाद से ही नवनीत नायक लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं.

अहम बिंदु

नए आरोपों के आधार पर नवनीत नायक के खिलाफ FIR दर्ज की गई है. युवती का आरोप है कि एमपी के छतरपुर में उसके परिवार को भी धमकी दी जा रही है. युवती की तहरीर और उच्चाधिकारियों के आदेश पर नगर कोतवाली में नया मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

आपको बता दें कि कुछ साल पहले नवनीत नायक प्रतापगढ़ में डिप्टी एसपी रह चुके हैं. पिछले दिनों नवनीत नायक को उत्तर प्रदेश शासन ने पुलिस की नौकरी से बर्खास्त करने का निर्णय लिया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने डिप्टी एसपी नवनीत नायक के ऊपर लगे महिला से शारीरिक शोषण के आरोप में जांच के बाद पुलिस सेवा से बर्खास्त करने का आदेश दिया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रतापगढ़ में तैनाती के दौरान सीओ रहे नवनीत नायक की सोशल मीडिया के जरिए एक महिला से दोस्ती हुई. दोस्ती प्यार में बदलती दिखी, तो शादी का वादा भी हो गया. मध्य प्रदेश के छतरपुर की रहने वाली महिला नवनीत नायक से मिलने के लिए प्रतापगढ़ पुलिस लाइन के ट्रांजिट हॉस्टल गई, तो कई बार दोनों लोग होटल में भी मिले.

आरोप है कि महिला ने जब शादी करने का दबाव बनाया तो सीओ ने ब्लैकमेल करने के फर्जी केस में फंसा कर जेल भेजने की धमकी दे दी. एक अंतरराष्ट्रीय संस्था में काम करने वाली महिला ने इसके खिलाफ जिले के पुलिस अफसरों से लेकर शासन में तक शिकायत की.

संबंधित खबरें

No stories found.