लखनऊ: महिला और दो बच्चों की ट्रेन से टकराकर मौत मामले आया नया मोड़, सामने आई ये कहानी

लखनऊ: महिला और दो बच्चों की ट्रेन से टकराकर मौत मामले आया नया मोड़, सामने आई ये कहानी
तस्वीर: आशीष श्रीवास्तव, यूपी तक

लखनऊ में शुक्रवार सुबह एक महिला और उसके दो मासूमों की ट्रेन से टकराकर मौत हो गई. बताया गया कि महिला अपने बेटे को स्कूल छोड़ने निकली थी. हालांकि पुलिस की जांच में सुसाइड का एंगल सामने आया है. बताया जा रहा है कि महिला सास-ससुर की प्रताड़ना से तंग आ गई थी. उसका पति भी कुछ करता नहीं था. घर में कलह और आर्थिक तंगी से परेशान होकर महिला ने बच्चों समेत सुसाइड कर लिया.

अहम बिंदु

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के मालदा कॉलोनी की एकता बिल्डिंग में रहने शशि भूषण की पत्नी मधु भूषण (35) शुक्रवार सुबह 8 बजे उठकर सीएमएस में पढ़ने वाले अपने 8 साल के बेटे को लेकर घर से निकली थी. मधु अपने ढाई साल बेटे अमीश भूषण को भी लेकर साथ गई थी.

डालीगंज और बादशाह नगर के बीच पड़ने वाली क्रॉसिंग पर लखनऊ से गोरखपुर जा रही ट्रेन की तरफ बढ़कर उसके सामने आ गई. इस दौरान महिला और बेटे की तुरंत मौत हो गई. जबकि दूसरा बच्चा दूर जा गिरा. हालांकि उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

डीसीपी नॉर्थ जोन का कासिम अब्दी के मुताबिक मृतक महिला अपने सास-ससुर की प्रताड़ना से परेशान थी और उसका पति जो है कुछ काम नहीं करता था. काफी आर्थिक तंगी और लड़ाई घर पर होती थी. इस वजह से सुसाइड कर लिया है.

गौरतलब है कि क्रॉसिंग के पास खड़े प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि महिला ने जल्दबाजी में रेलवे क्रॉसिंग पार करनी चाही और ये हादसा हो गया. हालांकि लोगों का ये भी मानना था कि महिला को लोगों ने बंद रेलवे क्रॉसिंग पार करने से रोका था, लेकिन उसने अनसुना कर दिया था.

लखनऊ: महिला और दो बच्चों की ट्रेन से टकराकर मौत मामले आया नया मोड़, सामने आई ये कहानी
लखनऊ: जेई, उनकी पत्नी-बेटी की मौत मामले में पुलिस ने बरामद किया दूसरा 'सुसाइड नोट'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in