लखनऊ: पिकअप और टैंकर में आमने-सामने जोरदार टक्कर, सड़क पर बिखर गई लाशें

लखनऊ: पिकअप और टैंकर में आमने-सामने जोरदार टक्कर, सड़क पर बिखर गई लाशें
फोटो: सत्यम मिश्रा, यूपी तक

राजधानी लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में मोहान रोड पर लतीफ नगर के पास देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई. वहीं कई लोगों की हालत गंभीर है. बताया जा रहा है कि पिकअप मैजिक और टैंकर के बीच जोरदार टक्कर हुई है. बंथरा थाने के थानेदार ने बताया कि घटना रात देश 3:00 बजे के आसपास की है.

अहम बिंदु

पुलिस ने बताया कि ओवरटेक करने के लिए पिकअप ने स्पीड बढ़ा दी. ओवरटेक करते समय अचानक सामने से टैंकर आ गया. पिकअप टैंकर में जा घुसा. जिसमें 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. एक व्यक्ति को ट्रामा सेंटर ले जाने के दौरान रास्ते में मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हैं. एसएसओ बंथरा ने जानकारी देते हुए बताया कि, पिकअप डाला के गाड़ी का नंबर यूपी 32 CZ 9 616 और टैंकर यूपी 85 AT 3629 की आमने सामने टक्कर हो गई. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई. 6 अन्य लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भेजा गया है.

एसएचओ ने आगे बताया कि घटना की जानकारी मृतक के परिजनों और घायल हुए व्यक्तियों के घर वालों को दे दी गई है. यह सभी लोग हरदोई जिले के रहने वाले थे. वहीं टैंकर का ड्राइवर मौके से फरार है. पुलिस को मौके से वाहन मिला हुआ है जिसको जब्त कर लिया गया है. ड्राइवर की तलाश की जा रही है.

सीसीटीवी फुटेज को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है.आसपास के लोगों से भी बात की जा रही है.टैंकर के मालिक से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है.आरटीओ के माध्यम से टैंकर के वाहन नंबर से मालिक का पता लगाया जा रहा है और जल्दी आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

लखनऊ: पिकअप और टैंकर में आमने-सामने जोरदार टक्कर, सड़क पर बिखर गई लाशें
बस्ती में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in