लखीमपुर खीरी: शराबी ने स्कूल बस रोककर ड्राइवर को पीटा, डरकर रोने लगे बच्चे, वीडियो वायरल

लखीमपुर खीरी: शराबी ने स्कूल बस रोककर ड्राइवर को पीटा, डरकर रोने लगे बच्चे, वीडियो वायरल
फोटो कोलाज: अभिषेक वर्मा, यूपी तक

लखीमपुर खीरी जिले में एक शराबी ने सड़क पर उत्पात मचा दिया. उसने स्कूल जा रही बस को रोका और ड्राइवर को नीचे उतारकर सड़क पर ही पीटने लगा. शराबी ने उसके कपड़े फाड़ दिए. ये नजारा देख बच्चे दहशत में आ गए और चीखने लगे. कुछ बच्चे तो डर के मारे रोने लग गए. मामले में पुलिस ने शराबी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और वैधानिक कार्रवाई कर रही है.

अहम बिंदु

लखीमपुर खीरी जिले में नीमगांव थाना क्षेत्र के बेहजम चौराहे से ऑयल रोड पर एक शराबी युवक ने बीच सड़क पर स्कूली बच्चों से भरी बस को रोक दिया. शराबी उसके ड्राइवर के साथ मारपीट करने लगा. किसी स्थानीय युवक ने ये वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में साफ दिख रहा है कि ड्राइवर बचते हुए बस में घुसने की कोशिश कर रहा है. वहीं शराबी उसे बार-बार खींचकर बाहर ला रहा है और उलझ रहा है. जब बच्चे डर के मारे रोने लगे तो वहां खड़े लोगों ने शराबी को खींचकर अलग किया. फिर ड्राइवर ने बस में घुसकर दरवाजा लॉक किया. फिर बस वहां से जा सकी. नीमगांव पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

ये है पूरा मामला

लखीमपुर शहर के सेंट पॉल इंटरनेशनल स्कूल के बच्चों से भरी एक स्कूली बस बच्चों को उनके घर बेहजम चौराहे से ओयल कस्बे की ओर जा रही थी. तभी रास्ते में सड़क पर हंगामा कर रहे एक शराबी ने पहले कार को रोका उसके ड्राइवर के साथ मारपीट की, लेकिन वह चला गया. तभी पीछे से आ रही स्कूल बस को शराबी ने बीच सड़क पर रोक लिया.

जब ड्राइवर ने उतरकर शराबी युवक को समझाने बुझाने की कोशिश की तो शराबी स्कूली बच्चों से भरी बस के अंदर घुस गया और ड्राइवर के साथ मारपीट करने लगा. जिस वक्त शराबी युवक ड्राइवर के साथ मारपीट कर रहा था ये नजारा देख बस में बैठे बच्चे घबरा गए. शराबी युवक के द्वारा स्कूली बस के अंदर ड्राइवर के साथ मारपीट करता देख मोके पर कई ग्रामीण और राहगीर इकट्ठा हो गए और लोगों ने शराबी युवक को बस से नीचे उतार लिया और बस को आगे जाने दिया.

लखीमपुर खीरी: शराबी ने स्कूल बस रोककर ड्राइवर को पीटा, डरकर रोने लगे बच्चे, वीडियो वायरल
गाजियाबाद: आपस में भिड़े थे छात्र कि अचानक आई कार और दो को मारी टक्कर, वीडियो हुआ वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in