'घसीटते हुए ले गए, दोनों बेटियां पेड़ से लटकी मिली', मां ने सुनाई वारदात की खौफनाक दास्तान

'घसीटते हुए ले गए, दोनों बेटियां पेड़ से लटकी मिली', मां ने सुनाई वारदात की खौफनाक दास्तान
फोटो कोलाज: यूपी तक

लखीमपुर खीरी जिले (Lakhimpur Kheri News) में बुधवार को दो सगी दलित बहनों का शव एक ही पेड़ से लटकता मिला. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर लखीमपुर खीरी जिले के एसपी संजीव सुमन, एडिशनल एसपी अरुण कुमार सिंह और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंच गई.

मामला गंभीर होता देख लखनऊ जोन के आईजी लक्ष्मी सिंह भी लखीमपुर के लिए रवाना हो चुकी हैं. निघासन थाना क्षेत्र के एक गांव का यह मामला है.

मृतक दोनों सगी बहनों की मां अपनी 15 वर्षीय और 17 वर्षीय बेटी के साथ अपने घर के बाहर बैठी हुई थी, तभी मां कपड़े डालने के लिए घर के अंदर गई. जैसे ही मां घर के अंदर गई वैसे मौके पर तीन युवक आ गए, जिनमें दो अलग-अलग लड़कों ने उनकी बेटियों को घसीट लिया और एक लड़के ने बाइक स्टार्ट की और लेकर मौके से फरार हो गए.

अखिलेश ने उठाया मुद्दा

समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने इस घटना का मुद्दा उठाया है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा कि निघासन पुलिस थाना क्षेत्र में 2 दलित बहनों को अगवा करने के बाद उनकी हत्या और उसके बाद पुलिस पर पिता का ये आरोप बेहद गंभीर है कि बिना पंचनामा और सहमति के उनका पोस्टमार्टम किया गया. लखीमपुर में किसानों के बाद अब दलितों की हत्या ‘हाथरस की बेटी’ हत्याकांड की जघन्य पुनरावृत्ति है.

समाजवादी पार्टी (एसपी) ने योगी सरकार पर साधा निशाना

इस घटना को लेकर एसपी ने ट्वीट कर कहा कि महिला सुरक्षा को लेकर खोखले दावे करने वाले यूपी के मुख्यमंत्री की सच्चाई. लखीमपुर खीरी में दो नाबालिग दलित बहनों का शव पेड़ से लटकता मिला.

एसपी ने आगे ट्वीट ने कहा कि योगी सरकार में गुंडे रोज कर रहे माताओं बहनों का उत्पीड़न, बेहद शर्मनाक. मामले की जांच कराए सरकार, दोषियों को मिले कठोरतम सजा.

'घसीटते हुए ले गए, दोनों बेटियां पेड़ से लटकी मिली', मां ने सुनाई वारदात की खौफनाक दास्तान
लखीमपुर: दो सगी बहनों का शव पेड़ से लटका मिला, मचा हड़कंप, SP ने योगी सरकार पर साधा निशाना

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in