ग्रेटर नोएडा: 11वीं मंजिल की बालकनी से गिरी महिला, दर्दनाक मौत, सामने आई ये वजह

ग्रेटर नोएडा: 11वीं मंजिल की बालकनी से गिरी महिला, दर्दनाक मौत, सामने आई ये वजह
तस्वीर: भूपेंद्र चौधरी, यूपी तक

गौतमबुद्ध नगर जिले के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में 11वीं मंजिल की बालकनी से गिरने के बाद एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि ये 55 वर्षीय महिला डिप्रेशन में थी और बालकनी से कूदकर जान दे दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

अहम बिंदु

ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निराला एस्टेट सोसाइटी के एक टावर के 11वी मंजिल से एक महिला संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक नीचे गिर गई. सूचना मिलने पर बिसरख पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मृतक महिला के परिजनों से और आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ कर रही है. महिला की पहचान 55 वर्षीय प्रतिभा के रूप में हुई है.

बिसरख थाने के एसएचओ उमेश बहादुर ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह करीब 11 बजे सोसाइटी के सुरक्षा गार्डों द्वारा एक महिला के गिरने की सूचना मिली थी. सूचना मिलने पर टीम मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

छानबीन करने पर पता चला कि महिला सोसायटी की रहने वाली है. महिला की पहचान 55 वर्षीय प्रतिभा यादव के रूप में हुई है. फिलहाल कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. परिजनों और आस-पास से लोगों से पूछताछ पर पता चला है कि महिला लंबे समय से डिप्रेशन में चल रही थी. परिजनों ने बताया कि महिला जब कूदी तब घर के अन्य सदस्य दूसरे कमरे थे. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हर बिंदु पर जांच की जा रही है.

ग्रेटर नोएडा: 11वीं मंजिल की बालकनी से गिरी महिला, दर्दनाक मौत, सामने आई ये वजह
ग्रेटर नोएडा वेस्ट: एक सोसायटी की 16वी मंजिल से गिरी 50 वर्षीय महिला, मौत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in